10 june 2020 numerology

अंकराशिफल: आज इस अंक के जातक अपने स्वास्थ्य का रखें ख्याल, मिलेंगे शुभ समाचार

अंक 1: अपनी मेहनत को लेकर आप बहुत अधिक सोच में होंगे। इस समय आप अपने काम और परिवार के मध्य खींचतान का अनुभव कर सकते हैं।

अंक 2: विद्यार्थियों को अपनी मेहनत का बेहतर फल मिल सकता है। काम में अच्छे समाचार मिल सकते हैं। जरूरी है कि आप किसी पर निर्भरता से बचें।

अंक 3: आपको अपनी सेहत पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। आप मानसिक रुप से थकान में होंगे। आज आप कहीं जाने का सोचेंगे लेकिन हो सकता है क‍ि आप ऐसा न कर पाएं।

अंक 4: आपका साथी आपके साथ कुछ अधिक तनाव को बढ़ाने वाला होगा। अपने काम में आप आज अधिक व्यस्त होंगे। इस समय काम को जल्दी करने का दबाव भी होगा।

अंक 5: जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। अगर ध्यान दिया जाए तो थोड़े समय के बाद सेहत में सुधार होगा। किसी का साथ पाकर आप भी अपने लिए कुछ बेहतर अनुभव कर पाएंगे।

अंक 6: आपके राजनीतिक जीवन में तनाव ही रहेगा। कुछ लोगों के साथ आपका मेल जोल बढ़ने वाला है। स्वास्थ्य की दृष्टिकोण से देखा जाए तो ये समय आपके लिए थोड़ा नाउम्‍मीदी वाला हो सकता है।

अंक 7: करियर के दृष्टिकोण से ये समय कुछ बेहतर हो सकता है। दिन के बीतने के साथ आप पर जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। अपनी एकाग्रता को भंग नहीं होने दीजिए।

अंक 8: काफी अच्छा बीतने वाला दिन किसी के दखल के चलते परेशानी को बढ़ा सकता है। आप अपने काम में बदलाव को लेकर बहुत अधिक सोच में रहने वाले हैं।

अंक 9: जॉब बदल भी सकते हैं, भाग्य आपका साथ देगा। कुछ लोगों की बातचीत आप पर असर तो होगा लेकिन उसके बारे में ज्यादा न ही सोचें तो बेहतर होगा।