22 may 2020 nuemerology

Numerology: आज इस अंक के जातक व्यर्थ के झगड़ों से रहें दूर, वरना होगा भारी नुक्सान

अंक 1: लोगों के साथ बातचीत अधिक रहेगी। दोस्तों को लेकर कहीं अचानक से जाने का मौका मिल सकता है। अपके खर्च में इजाफा हो सकता है।

अंक 2: दोस्तों के साथ मिलकर अपने अधूरे कामों को पूरा करने का समय होगा। प्यार में किसी नए की तलाश रहेगी। रिश्तों में अनबन अधिक रहने वाला है।

अंक 3: काम में अधिकारियों की ओर से दबाव रहने वाला है। जीवनसाथी से कुछ लाभ मिल सकता है। आज के दिन आपको किसी के साथ व्यर्थ के झगड़े से बचना चाहिए।

अंक 4: आज के दिन खर्च अधिक होगा। पैसों के मामले में दूसरों पर भरोसा करना घाटे का सौदा देने वाला हो सकता है। नौकरी में सहकर्मियों के साथ मिलकर काम कर पाएंगे।

अंक 5: सेहत से जुडी कोई तकलीफ परेशान कर सकती है। छोटी-छोटी बातों को लेकर आप अधिक ही परेशान हो सकते हैं।

अंक 6: अचानक से किसी काम को करना पड़ सकता है। किसी पुराने काम को भी पूरा करने का प्रेशर होगा। प्यार में साथी की ओर से कोई बहाना सुनने को मिलेगा।

अंक 7: आलस्य परेशान कर सकता है। मनमौजी रहने का समय नहीं है, सजग होकर फैसले लेने होंगे। आपके लिए आने वाला समय कुछ नए बदलाव लाएगा।

अंक 8: अपने सभी कार्य समय से पूर्ण करने की कोशिश करनी होगी। अभी काम में मेहनत अधिक ही लगी रहने वाली है। कारोबारी वर्ग को इस समय कुछ अच्छे अवसर मिल सकते हैं।

अंक 9: कुछ अच्छा पाने के लिए संघर्ष और प्रतिस्पर्धा अधिक ही रहने वाली है। माता-पिता के साथ अनबन होने से मन परेशान रह सकता है।