25 june 2020 numerology

अंकराशिफल आज इस अंक के जातकों का स्वास्थ्य होगा खराब, भूल से भी ना करें ये लापरवाही

अंक 1: धनार्जन के मौके मिलेंगे, घर के आवश्यक कामों में आपकी जरूरत पड़ सकती है। अपना कुछ समय परिवार को देना आपके लिए अच्छा होगा।

अंक 2: परिवार में लोगों की ओर से आपको कुछ ज्यादा ही बातें सुनने को मिल सकती है। आप अपने मनोरंजन से जुड़े कुछ काम करना चाहेंगे लेकिन शायद अभी आपके पास अधिक मौका न हो।

अंक 3: आप इस समय बड़े खतरे से परेशान रह सकते हैं। अपने काम में किसी भी प्रकार की लापरवाही से बचना ही बेहतर होगा। इस समय पर स्वास्थ्य आपके लिए मुख्य रहने वाला है।

अंक 4: जीवन में चला आ रहा तनाव आपको परेशान करेगा। पर खुद को सकारात्मक बनाएं शाम तक स्थिति में बदलाव होगा। आपकी बनाई हुई योजनाएं बेहतर हो सकती हैं इसलिए धैर्य के साथ स्वयं को खड़ा रखें।

अंक 5: आज सुबह का समय आपके लिए बहुत अधिक पक्ष में न हो पर धीरे-धीरे सुधार की संभावना बेहतर होगी। अपने खान-पान पर ध्यान रखें। खानें में अनियमित होना स्वास्थ्य के लिए बेहतर नहीं होगा।

अंक 6: हो सकता है क‍ि आपके मन के अनुकूल बात न बन पाए। लेकिन आप जीत सकते हैं इसके लिए जरूरी है की आप हर बात दूसरे के सामने खोल कर न रखें। आज कोई प्रॉपर्टी की डील से जुड़े काम आगे बढ़ सकते हैं।

अंक 7: श्वास संबंधी रोग होने की आशंका रहती है। इसलिए अपने लिए थोड़ा समय निकलें ओर थोड़ा रिलैक्स करना आपके लिए बेहतर होगा। कठिन समय में गणपति आराधना करें लाभ होगा।

अंक 8: अपने लोगों के साथ मिलकर आप कुछ नयी चीजों को लेकर आगे बढ़ सकते हैं। भाग्योदय जल्दी हो इसके लिए आपको चाहिए कि अपने परिश्रम को कम न होने दीजिए।

अंक 9: अपने फ़िज़ूलखर्ची पर नियंत्रण लगा कर रखें। आप दूसरों के लिए तभी सहायक हो सकते हैं जब आप खुद को मजबूत बना कर रखेंगे।