Numerology Horoscope 3 September

Numerology Horoscope: 1 और 4 अंक राशिफल वालों के लिए आज का दिन है बेहद खास, जानिए क्या होगा खास

1:आपको पार्टनरशिप में कुछ काम अधिक करना होगा, साथ में लगे हुए लोग आपके साथ सामंजस्‍य बनाने की कोशिश भी करेंगे और आपको उनसे लाभ भी प्राप्‍त होगा। आगे बढ़ने का प्रयास करते रहें तो लाभ होगा।

2:आप कुछ अपने लिए समय निकालें क्योंकि दूसरे लोग आपको परेशान कर सकते हैं। किसी काम में अटकाव के कारण देरी हो सकती है। परिवार के लोग आपके करीब रहेंगे और आपके काम भी आएंगे। मित्रों का भी साथ मिलेगा।

3:हो सकता है कि आप कुछ लोगों का सहयोग आज पा सकें। अपने कुछ जरूरी कामों को इस समय पूरा कर लेना अच्छा ही होगा। इस वक्‍त समय आपके अनुकूल है और आपको लाभ होने की पूरी उम्‍मीद है।

4:बाद के लिए किसी भी काम को टालना सही नहीं है। प्यार के मामले में आज का दिन आपका साथ दे सकता है और आप अपने साथी का सहयोग भी पा सकते हैं। इससे आपको आगे चलकर भी लाभ होने की उम्‍मीद है।

5:अपने स्वास्थ्य पर ध्यान रखें इससे आपको दिक्कत हो सकती है। कोई काम के चलते मन में अशांति का माहौल भी बन सकता है। किसी की वज‍ह से आपका काम अटक सकता है। 

6:आप मस्ती के साथ-साथ लोगों के जज़्बातों का भी ध्यान रखें। मित्रों के साथ कुछ अचानक से नए काम करने के लिए भागदौड़ अधिक करनी पड़ सकती है। आपको अपनों का साथ मिलने से मनोबल बढ़ा रहेगा। 

7:आज के दिन आप कुछ चुप्प रहना ज्यादा पसंद कर सकते हैं। अपने प्यार और खुद को लेकर आप असमंजस में होंगे। कोई बात आपके मन को परेशान कर सकती है। किसी का दबाव अधिक रह सकता है।

8:परिवार के साथ अपने रिश्ते को बेहतर करने की आपकी कोशिशें आज सफल हो सकती हैं। काम को करते समय सावधानी बरतें। वरना आपका बना बनाया काम खराब हो सकता है और आपको लेने के देने पड़ सकते हैं।

9:मानसिक रूप से एक बेचैनी लगी रहने वाली है। अपने को बहुत अधिक सोच से बचाना आपके लिए ज्यादा बेहतर होगा। कोई आप पर ध्यान न देना चाहे तो आपको यह बात परेशान कर सकती है और आप दुखी हो सकते हैं।