sultanpur lodhi

सुल्तानपुर लोधी में 3 साल के बच्चे को बुआ ने किया अगवा, पुलिस ने रेड करके ढूंढा

सुल्तानपुर लोधीः भीड़भाड़ वाले इलाके मोहल्ला पंडोरी में एक 3 वर्षीय लड़का संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। लड़का लापता होने के कारण इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। इस सबंधी पत्रकारों से बातचीत करते हुए लड़के की माता मनप्रीत कौर पत्नी जसपाल सिंह िनवासी गांव मौखे जोकि अपने पति के साथ पिछले डेढ़ महीने से झगड़े के कारण मोहल्ला पंडोरी में रह रही थी। लड़के की माता ने बताया कि उसका 3 वर्षीय बेटा जसकरण उर्फ तरुण आज दोपहर को खाना खाकर बाहर खेलने गया था। उसको कोई अगवा कर अपने साथ ले गया है। जिसका अब कुछ भी अता-पता नहीं चल रहा है। 

इस सबंधी थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस को सूचित किया गया। मामले की जांच पड़ताल करने के लिए मौके पर थाना प्रभारी सर्बजीत सिंह, सिटी इंचार्ज दलविंदर सिंह भारी पुलिस फोर्स लेकर पहुंच गए। पुलिस की ओर से लड़के की माता की शिकायत के आधार पर लड़के को ढूंढना शुरु कर दिया। पुलिस की ओर से जालंधर के गांव चक्क चेलिया में लड़की की बुआ के घर रेड की गई तो वहां से लड़का बरामद हो गया। पुलिस की ओर से लड़के के पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था।

 इस सबंधी सिटी इंचार्ज दलविंदर सिंह व एएसआई रजिंदर सिंह के साथ पुलिस पार्टी ने 2 घंटे में ढूंढ कर लड़के की माता के हवाले कर दिया है। लड़के की माता ने भी सभी पुलिस अधिकारियों व कर्मियों का आभार व्यक्त किया है।