6 july 2020 numerology

Numerology: आज इस अंक के जातकों को मिलेंगे नए अवसर, अधूरे कार्य होंगे पूरे

अंक 1: पारिवारिक क्षेत्र में आप ज्यादा समय न दे पाएं। इस समय बच्चों के कारण कुछ तनाव की स्थिति परेशान कर सकती है। आर्थिक दिक्कतें हो सकती हैं।

अंक 2: इस समय आप सकारात्मकता से भरे हुए और गतिशील रहेंगे। आप मन के अनुसार काम न कर पाएं इस कारण भी आपको परेशानी फील हो सकती है।

अंक 3: आपको अपने कामों पर एकाग्रता के साथ आगे बढ़ने की जरूरत होगी। इस समय जो भी आपके अधूरे कार्य हैं उन्हें पूरा कर लेना आपके लिए बेहतर होगा।

अंक 4: कामकाज में लोगों के सतह तालमेल बिठाने में परेशानी का अनुभव हो सकता है। जितने भी व्यवधान आ रहे थे, वह शाम होते-होते दूर होने लगेंगे।

अंक 5: नए अवसरों की प्राप्ति के योग बने हुए हैं। अगर आप जॉब मे हैं और बदलाव की कोशिश में लगे हुए हैं तो अभी थोड़ा ओर समय इंतजार करना बेहतर होगा।

अंक 6: अपने रिश्तों में परिवर्तन करना चाह रहे हैं तो ऐसे में किसी का हस्तक्षेप परेशानी बढ़ा सकता है। कुछ नए स्थान पर जाने का अवसर मिलेगा।

अंक 7: आपके लिए ट्रैवलिंग के उन्हें कहीं अच्छी जगह अवसर प्राप्त हो सकते हैं। सेहत के मामले में परेशानी न हो इसके इसके लिए जरूरी है की आप खुद को तैयार रखें।

अंक 8: शरीर के फैट के कारण आप परेशानी में हो सकते हैं। आज आप अपने लिए कुछ नई चीजों को आजमाने की कोशिश करना चाहेंगे।

अंक 9: सेहत के मामले में आपको पेट से संबंधित परेशानी अधिक रह सकती है। अपने खान-पान का अवश्य ध्यान रखें। दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पढ़ाई के काम पूरे करेंगे।