77 patients discharged

Jalandhar के विभिन्न अस्पतालों से 77 मरीजों को मिली छुट्टी

जालंधर में शुक्रवार 77 लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में से छुट्टी दे दी गई है। जिनमें सिविल अस्पताल से 2, गवर्नमेंट मेरिटोरियस स्कूल के कोविद केयर सेंटर से 8 और सैन्य अस्पताल के 2, आईएमए के 2 और 9 निजी अस्पताल, 56 होम क्वारंटाइन के मरीजों को छुट्टी दे दी गई है।

जिले में कोविद मामलों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुए, जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार है और एक व्यापक नीति तैयार की गई है। जिला प्रशासनिक परिसर में बैठक की अध्यक्षता करते हुए डिप्टी कमिश्नर श्री घनश्याम थोरी ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा कोविद -19 का शीघ्र पता लगाने के लिए गहन परीक्षण करके और सुचारु नैदानिक ​​व्यवस्था बनाकर विशेष प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने ने कहा कि बीमारी के लक्षण दिखाई देने पर तुरंत डॉक्टर से संपर्क किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों के कीमती जीवन को बचाने के लिए विशेष ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि पहले किसी भी बीमारी के इलाज के बारे में डॉक्टर को सूचित करें ताकि गंभीर मामलों का इलाज सही तरीके से और समय पर हो सके। इस अवसर पर एडीसी स्पेशल सारंगल एसडीएम राहुल सिंधु, विनीत कुमार, संजीव कुमार शर्मा सहित अन्य उपस्थित थे।