mohali, breaking news punjab, punjab news online, crime news online

पत्नी की हत्या करके भाग रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, कुछ दिन बाद जाने वाले थे विदेश

मोहाली: खरड़ स्थित सन्नी एनक्लेव में किराये पर रहते एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया। वहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कानून से बचने के लिए फरार हो गया लेकिन रास्ते में ही सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान वर्षा चौहान के रूप में हुई है जबकि मृतक आरोपी की पहचान वारिस क्यामुदीन के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। सन्नी एनक्लेव पुलिस चौकी इंचार्ज हर्ष गौतम ने महिला की हत्या और हत्यारोपी पति की सड़क हादसे में मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि अब तक कि जांच में यह बात सामने आई है कि वर्षा व वारिस मूल रूप से न्यू विहार भोपाल के रहने वाले थे। रात को दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ी कि वारिस ने वर्षा की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वारिस फरार हो गया, लेकिन चंडीगढ़ में सारंगपुर के पास वह ट्राले की चपेट में आ गया। इस हादसे के बारे में धनास स्थित तोंगा बैरियर के नाका पोस्ट पर तैनात संतरी अर्विन ने पुलिस को बताया कि वह ड्यूटी पर तैनात था। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक आया और उसने व्यक्ति को पीछे से टक्कर मार दी। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस घायल को जी.एम.एस.एच.-16 लेकर गई। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सारंगपुर थाने से सब इंस्पैक्टर मोहन सिंह ने खरड़ पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि वारिस क्यामुदीन अपनी पत्नी का कत्ल करने के बाद घर से फरार हो गया था। मौके से मिले दस्तावेजों के आधार पर पुलिस ने मृतक की पहचान वारिस क्यामुदीन के रूप में की

कैंची व चाकू से किए थे कई वार

जब हादसे की सूचना डी.एस.पी. रुपिंदर कौर, चौकी इंचार्ज हर्ष गौतम को मिली तो वे मौके पर पहुंचे। बाथरूम में वर्षा की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू व कैंची भी बरामद कर ली है। मृतका के शव की जांच की गई तो उसके सिर, मुंह, पीठ व गर्दन पर कई घाव थे। जब पुलिस घर में दाखिल हुई तो कमरे में चारों तरफ खून था और सारा सामान बिखरा पड़ा था। जब पुलिस ने पास के कमरे में किराये पर रहे संदीप नाम के शख्स से पूछताछ की तो उसने बताया कि कमरे से चिल्लाने की अवाजें आ रही थी लेकिन घरेलु झगड़ा होने के कारण उसने दखल नहीं दिया। 

2019 में करवाई थी लव मैरिज

अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि वर्षा और वारिस क्यामुदीन ने इंटर कास्ट होने के कारण अक्तूबर, 2019 को लव मैरिज करवाई थी। करीब एक महीना पहले ही दोनों खरड़ स्थित सन्नी एनक्लेव के मकान नंबर 2435/बी में रहने के लिए आए थे। दोनों ही जॉब लैस थे। दोनों ने 16 फरवरी को यूरोप जाना था। वहीं रुपिंदर कौर, डी.एस.पी. खरड़, ने कहा कि फिलहाल मृतका का पति ही प्राइम एक्यूज के तौर पर सामने आया है। अभी वारिस क्यामुदीन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अगर किसी और की भूमिका सामने आती है तो उसे नामजद कर लिया जाएगा। मृतका के परिजनों को भोपाल से बुला लिया गया है। । 




Live TV

-->
Loading ...