युवक की पीट-पीट कर हत्या

मामूली कहासुनी को लेकर युवक की पीट-पीट कर हत्या

सदर थाना के अंतर्गत गांव लाढोत में मामूली कहासुनी को लेकर एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया। पुलिस ने इस संबंध में हमलावरों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया है। पुलिस के अनुसार रविवार सुबह ग्रामीणों ने गांव लाढोत स्थित खेतों में एक युवक का शव लहुलुहान हालत में पड़ा देखा। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। मृतक की जेब से मिले कागजातों के आधार पर शव की पहचान गांव लाढ़ोत निवासी सुनील पुत्र रामकिशन के रूप में हुई। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि सुनील खेतीबाडी का काम करता था और देर रात खेत में फसलों को पानी देने के लिए गया हुआ था, लेकिन सुबह तक वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले भी गांव के युवकों के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। 

परिजनों का कहना है कि उसी कहासुनी को लेकर हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस संबंध में गांव के ही कुछ युवकों पर हत्या का शक जाहिर किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में भी लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। डीएसपी व एफएसएल की टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और इस बारे में परिजनों से पता किया। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।



Live TV



Breaking News

Loading ...