MC elections

‘AAP’ ने MC चुनावों के लिए 52 नगर निकायों के 350 उम्मीदवारों की घोषणा की

चंडीगढ़ : आम आदमी पार्टी ने बुधवार को राज्य में आगामी नगर निगम, नगरपालिका समिति और नगर पंचायत चुनावों के लिए उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की। पार्टी मुख्यालय से जारी संयुक्त बयान में आप के पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह और प्रदेश अध्यक्ष व सांसद भगवंत मान ने कहा कि पार्टी ने नगर निकाय चुनावों के लिए अपनी तैयारियों को आगे बढ़ाते हुए आज 52 निकायों के 350 उम्मीदवारों की घोषणा की है।

बुधवार को जिन जगहों के उम्मीदवारों की घोषणा की गई उनमें राजपुरा, बुढ़लाडा, महिलपुर, लालड़ू, मुक्तसर, मोगा, रायकोट, रामा मंडी, जगरांव,खन्ना, मेहतपुर, गुरदासपुर, तलवंडी भाई, भगता भाई का, मलूका, मेहराज, भाई रुपा, भूचो मंडी, रुपनगर, गढ़शंकर, समाणा, कपुरथला, फिल्लौर, नकोदर, फिरोजपुर, फाजिल्का, जैत्तो, कोटकपुरा, संगत, बठिंडा, बोहा, भवानीगढ़, फरीदकोट, धूरी, अमृतसर, दीनानगर, धरीवाल, होशियारपुर, दसूआ, टांडा, हरियाणा, करतारपुर, आदमपुर, नूरमहल, लोहियां खास, अलावलपुर, पठानकोट, सुजानपुर, बंगा, नवांशहर, राहो और लहरागाग के नाम शामिल है। 

सूची जारी करने के मौके पर आप नेताओं ने कहा कि इस बार लोगों के पास योग्य और इमानदार पार्षदों का चुनाव कर अपने शहरों में बदलाव लाने का सुनहरा अवसर है। उन्होंने कहा कि आज नगर निगमों और नगर समितियों में करोड़ों रुपये  के घपले- घोटाले हो रहे हैं। इस तरह के भ्रष्टाचार को रोकने के लिए यह जरूरी है कि एक शिक्षित, सक्षम और इमानदार व्यक्ति को जनप्रतिनिधि के रूप में चुना जाए। आप नेताओं ने कहा, पार्टी अपने चुनाव चिन्ह 'झाड़ू' के साथ अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। हम शहर की गंदगी के साथ-साथ राजनीतिक गंदगी को भी साफ करेंगे और प्रदूषणमुक्त शहर बनायेंगे।














Live TV

-->

Loading ...