roopnagar breaking news punjab, punjab news online, latest news punjab

बजट सेशन से पहले कैप्टन सरकार पर AAP का वार, 4 साल में जनता को बनाया बेवकूफ

श्री आनंदपुर साहिबः पंजाब सरकार के बजट सेशन को लेकर आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को घेरने की पूरी तैयारी कर ली। वहीं बजट सेशन से पहले आम आदमी पार्टी द्वारा कांग्रेस पर निशाने साधे जा रहे हैं और कांग्रेस को पंजाब में फेल सरकार करार दिया है। रुपनगर से आप के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हाथ में गुटका साहिब को पकड़ कर कसम खाकर भोले-भाले लोगों से वादे किये थे लेकिन उन में से एक भी वादा कैप्टन सरकार ने अपने 4 साल के कार्यकाल में पूरा नहीं किया है। 

किसानों के मुद्दे पर बोलते संदोआ ने कहा कि कैप्टन सरकार का स्टैंड बिल्कुल क्लीयर नहीं है। कैप्टन के पास अमित शाह से मिलने का समय है लेकिन दिल्ली की सरहदों और पंजाब में बैठे हुे किसानों से मिलने का उनके पास वक्त नहीं है। उन्होनें कहा कि एक तरफ तो दिल्ली के सीएम केजरीवाल हैं जो दिल्ली में किसानों की पूरी खबर रख रहे हैं और उनकी हर तरह से सहायता कर रहे हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ कैप्टन अमरिंदर सिंह है जो अमित शाह के साथ बैठक करके अपने बेटे के ईडी के केस के बारे में समझौता करते थे लेकिन किसानों की बात उन्होनें एक बार भी नहीं की। 

1 मार्च को होने वाले विधानसभा सैशन को लेकर संदोआ ने कहा कि कांग्रेस और अकाली दोनों मिले हुए हैं। पहले 10 साल अकालियों ने पंजाब की सरकारी प्रापर्टी बेच कर पंजाब के सिर पर कर्ज चढ़ाया और अब कैप्टन सरकार भी यही काम कर रही है। 



Live TV

-->
Loading ...