Kevin Pietersen

भारत को इंग्लैंड के हाथों पहले टेस्ट में मिली हार के बाद, Pietersen ने हिंदी में ट्वीट कर अपनी चेतावनी याद दिलाई

चेन्नई: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने एक बार फिर से हिंदी में ट्वीट करते हुए में भारतीय टीम को अपनी पूर्व चेतावनी की याद दिलाई है। पीटरसन का यह ट्वीट मंगलवार को भारत को इंग्लैंड के हाथों पहले टेस्ट में मिली हार के बाद आया है।  

इंग्लैंड ने लेफ्ट आर्म स्पिनर जैक लीच (76/4) और तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (17/3) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत को पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन मंगलवार को 227 रनों से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। 

इस जीत के बाद पीटरसन ने हिंदी में ट्विटर पर लिखा, ‘‘ इंडिया, याद है ना कि जब आपने ऑस्ट्रेलिया को उनके घर पर हराया था तब मैंने पहले ही चेतावनी दी थी कि इतना जश्न ना मनाएं।’’ 

पीटरसन ने इससे पहले, भारतीय टीम को आस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने पर बधाई दी थी। अजिंक्य रहाणो की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया को उसके घर में चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से हरा कर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी अपने पास ही रखी।  

पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट करते हुए भारत से जीत का जश्न मनाने को कहा था साथ ही उसे आगाह भी किया था कि अगले कुछ हफ्तों में उसका सामना इंग्लैंड से होने वाला है।  

पीटरसन ने लिखा था, ‘‘भारत, यह ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाएं क्योंकि यह सभी बाधाओं के खिलाफ हासिल हुई है, लेकिन असली टीम तो कुछ हफ्तों बाद आ रही है जिसे आपको हराना होगा. अपने घर में। सतर्क रहें.दो सप्ताह में बहुत अधिक जश्न मनाने से सावधान रहें।’’ 



Live TV

-->
Loading ...