Sana Khan Roadies Revolution Saqib Khan

सना खान के बाद अब इस एक्टर ने छोड़ी अभिनय की दुनिया, कहा- अल्लाह ने सोचा होगा कुछ अच्छा

पूर्व अभिनेत्री सना खान के अचानक अभिनय की दुनिया को छोड़ अल्लाह की राह पर चलने के फैसले से हर कोई हैरान रह गया था। वहीं अब सना खान के बाद रोडीज र‍िवोल्‍यूशन फेम साकिब खान ने भी कुछ ऐसा ही किया है।

दरअसल, साकिब ने भी अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनका कहना है कि वे अब धर्म की राह पर चलना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने अब अपना रास्ता बदल लिया है। इस बात की घोषणा उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर की है।

 
साक‍िब ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'भाइयों और बहनों, उम्‍मीद है आप सब ठीक होंगे। आज की मेरी पोस्‍ट में मैं ये घोषणा कर रहा हूं कि मैंने शोबिज को अलविदा कह दिया है। अब मैं आगे कोई भी मॉडल‍िंग या एक्टिंग से जुड़े काम नहीं करूंगा'. 'ऐसा नहीं है कि काम नहीं है मेरे पास, मेरे पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं, लेकिन इसमें अल्लाह की मर्जी नहीं थी। जरूर अल्लाह ने कुछ अच्छा और बेहतर सोचा होगा मेरे लिए, इनशांअल्‍लाह. वह सबसे अच्‍छा रच‍यिता हैं'


इसके आगे उन्होंने कहा 'जहां तक मैंने मुंबई में स्‍ट्रगल देखा, यहां बने रहना बहुत मुश्किल है। मैं गर्व के साथ कह सकता हूं कि मुझे थोड़े ही समय में काफी प्रस‍िद्ध‍ि म‍िली, लेकिन वो दुनिया के लिए और अख‍िरात के लिए कुछ भी नहीं है' मालूम हो कि साकिब खान से पहले सना खान और दंगल गर्ल जायरा वसीम भी फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। 






Live TV

-->
Loading ...