England won the toss

Ahmedabad T20 : England ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

अहमदाबाद, इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में शुक्रवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है। टी20 सीरीज से पहले भारत ने इंग्लैंड को चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-1 से हराया था और अब टीम इंडिया की नजरें टी20 में भी जीत हासिल करने पर टिकी होंगी। शुरुआती दो मुकाबलों के लिए टीम के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित श्र्मा को आराम दिया गया है। रोहित की अनुपस्थिति में शिखर धवन और लोकेश राहुल ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर उतरेंगे। इस बीच विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की टी20 में अंतिम एकादश में वापसी हुई है जबकि पिछले साल आईपीएल में चोटिल हुए तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने भी इस मैच से वापसी की है। 

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं : 

इंग्लैंड : जैसन रॉय, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम करेन, जोफ्रा आर्चर, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद और मार्क वुड

भारत : लोकेश राहुल, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, शादरुल ठाकुर और युजवेंद्र चहल।



Live TV

-->
Loading ...