akali dal, breaking news punjab,khanna news

खन्नाः अकाली दल ने SDM दफ्तर के बाहर धरना, प्रशासन पर लगाया राजनीति करने का आरोप

खन्नाः मोदी सरअकार की मरूत योजना के तहत खन्ना में डाले जा रहे सीवरेज प्रोजक्ट में भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए अकाली दल ने एसडीएम दफ्तर का घेराव करते हुए धरना लगा दिया। एसडीएम ऑफिस में ना किसी को जाने दिया गया ना ही किसी को आने दिया गया। अकाली दल के नेताओं, वर्करों और कार्यकर्ताओं में गुस्सा इस कदर हावी था कि धरना स्थल पर एलान कर दिया गया जब तक प्रशासन उनकी सार नहीं लेगा तब तक एसडीएम आफिस का घेराव जारी रहेगा। 

वहीं धरना स्थल पर मौजूद अकाली दल के सीनियर नेता यादविंदर सिंह यादू, ,रीटा रानी गुरदीप सिंह दीपा, एडवोकेट जतिंदरपाल सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने खन्ना शहर को 100 प्रतिशत सीवरेज डालने को लेकर करोड़ों की ग्रांट भेजी थी, जिससे शहर में सीवरेज पाइपलाइन डालनी शुरू की गई। लेकिन नगर कौंसिल चुनाव नजदीक आते देख वार्ड 5,13,14,17,27,28 में सीवरेज प्रोजक्ट को जानबूझकर रोक दिया गया जबकि कई जगहों में बीच में काम को छोड़ दिया गया। अकाली दल के सीनियर नेताअों ने विधायक गुरकीरत सिंह कोटली पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिन वार्डों में भेदभाव किया जा रहा है उसमें वह अपनी हार कबूल कर चुके हैंं। लोगोें को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है, लेकिन लोग बड़े समझदार हैं, आने वाले चुनावों में इसका जवाब देंगे। 

नेताओं ने कहा कि जिन वार्डों में भेदभाव किया जा रहा है उसमें सभी पार्टी के लोगों के लोग रहते हैं, लेकिन लोगोें को परेशान करके गंदी राजनीति की जा रही है। उन्होंने कहा कि अकाली दल इसे हरगिज बर्दाश्त नहीं करेगा। लोगों के हक के लिए हर संघर्ष किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कई दिनों से सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों, एसडीएम को मांग पत्र देकर मामले में संज्ञान लेने की अपील की जा रही है लेकिन सरकार के दबाव में उनकी सार नहीं ली जा रही है। नेताअों ने एलान किया कि जब तक उनकी मांगों को माना नहीं जाता तब तक एसडीएम दफ्तर का घेराव जारी रहेगा। 

Loading ...