Narendra Modi, Amit Shah, Puducherry, Congress

पुडुचेरी में बोले शाह- राजनीतिक अनुभव के आधार पर कहता हूं, यहां NDA की होगी अगली सरकार

गृहमंत्री अमित शाह 


पुडुचेरीः गृहमंत्री अमित शाह ने कराईकल में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अपने राजनीतिक अनुभव के आधार पर कहता हूं कि अगले चुनाव में पुडुचेरी में बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है। पुडुचेरी की भूमि बहुत पवित्र भूमि है। यहां कई बार महाकवि सुब्रमण्यम भारती ने कई बार लंबे समय तक निवास किया। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से हम प्रयासशील थे कि पुडुचेरी पूरे देश में मॉडल राज्य बने। 
 
पूरे देश में बिखर रही है कांग्रेसः शाह 
शाह ने कहा कि पीएम ने 115 ये ज्यादा योजनाएं यहां के लिए भेजकर राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए कदम बढ़ाए, लेकिन यहां की सरकार ने इन योजनाओं को जमीन पर उतरने नहीं दिया। कांग्रेस आरोप लगा रही है कि बीजेपी ने उनकी सरकार को यहां गिराया। अरे, आपने मुख्यमंत्री ऐसा व्यक्ति बनाया था जो अपने सर्वोच्च नेता के सामने ट्रांसलेशन में भी झूठ बोले। इतने बड़े-बड़े नेता भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी वंशवाद और परिवारवाद के कारण केवल पुडुचेरी में नहीं, बल्कि पूरे देश में बिखर रही है। पुडुचेरी में भ्रष्टाचार की गंगा को बहाने का काम नारायणसामी की सरकार ने किया। 15,000 करोड़ रुपये भारत सरकार ने यहां के विकास के लिए भेजे। क्या आपके गांवों में ये पैसा आया है?

उन्होंने कहा कि नारायणसामी की सरकार ने ये 15,000 करोड़ रुपये गांधी परिवार के सेवा में दिल्ली भेज दिया। स्थानीय निकाय के चुनाव लोकतंत्र में बहुत महत्वपूर्ण होते हैं। यहां 14 वर्षों से हाईकोर्ट के कहने के बाद भी निकाय चुनाव नहीं हुए, क्योंकि उन्हें डर था कि चुनाव हुआ तो भाजपा का कमल यहां खिल जाएगा।



Live TV

-->
Loading ...