Amit Shah

दिल्ली में इजरायली दूतावास के समीप हुए विस्फोट की अमित शाह ने स्थिति की समीक्षा की

नई दिल्लीः खुफिया ब्यूरो के प्रमुख और दिल्ली पुलिस आयुक्त एस.एन. श्रीवास्तव ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में हुए ‘कम तीव्रता के विस्फोट’ के बारे में गृहमंत्री अमित शाह को जानकारी दी। यह विस्फोट इजरायली दूतावास के समीप हुआ।आईबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘विस्फोट की जांच पर नजर रखी जा रही है। अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।’’

राष्ट्रीय राजधानी में इजराइल दूतावास के पास शुक्रवार को कम तीव्रता का विस्फोट हुआ। सूत्रों के अनुसार, विस्फोट शहर के बीचों-बीच एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर हुआ। एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ने कहा, ‘‘हमें एक बम विस्फोट के बारे में पुलिस नियंत्रण कक्ष में एक कॉल मिली।’’ शाम करीब 5.05 बजे विस्फोट केतुरंत बाद फायर ब्रिगेड, स्वात और फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची।

एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हम इस मामले को देख रहे हैं। कई पुलिस टीमों को घटनास्थल पर भेज दिया गया है। विस्फोट में प्रयोग की गई सामग्री का पता लगाना अभी बाकी है।’’ पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज देख रही है। अधिकारी ने कहा, ‘‘घटना में अब तक कोई घायल नहीं हुआ है।’’ विस्फोट उस समय हुआ, जब बीटिंग रिट्रीट समारोह के कारण इलाके में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी, जिसका समापन विजय चौक पर चार दिवसीय गणतंत्र दिवस समारोह के रूप में हुआ।





Live TV

-->
Loading ...