amritsar, breaking news punjab, punjab news online, amritsar news online

अमृतसरःचोर गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार, लोगों के नाक में कर रखा था दम

अमृतसर: वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का थाना गेट हकीमा कि पुलिस द्वारा भंडाफोड़ किया गया है। पुलिस द्वारा गिरोह के चार सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है। थाना गेट हकीमा के एस एच ओ इंस्पेक्टर रणजीत सिंह धालीवाल और चौकी अनगढ़ के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह के अनुसार आसपास के इलाकों में पिछले कई दिनों से चोरी की वारदातें हो रही थी। कहीं से ऐ सी चोरी हो गए थे तो कहीं से इनवर्टर और बैटरी। इसके अलावा लोगों के घरों से भी कीमती सामान चोरी हो रहा था। इसके चलते लोगों के बीच दहशत का माहौल चल रहा था। 

पुलिस द्वारा इस गिरोह को पकड़ने के लिए पिछले कई दिनों से प्रयास किए जा रहे थे। रविवार को इस मामले में पुलिस को सफलता मिली । पुलिस को सूचना मिली है कि टिंकू पुत्र कुलवंत सिंह, शमशेर सिंह उर्फ सेमा पुत्र कुलवंत सिंह, साजन पुत्र कुलबीर सिंह और जसविंदर सिंह उर्फ गोरा महंत निवासी फकीर सिंह कालोनी अनगढ़ द्वारा गिरोह बनाकर लोगों के घरों व्यापारियों के गोदामों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा था। 

इसके अलावा लोगों के घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों में से बैटरी और अन्य सामान चोरी कर रहे थे। इस आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की गई। पुलिस ने इस गिरोह के दो सदस्यों टिंकू उर्फ टिगड़ी और साजन को गिरफ्तार कर लिया है । आरोपियों के कब्जे से चोरी का माल बरामद किया गया है।



Live TV

-->
Loading ...