arvind kejriwal

कोरोना के बहाने केजरीवाल की पंजाब में दस्तक !

चंडीगढ़ः पंजाब में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं।वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हर गली-मौहल्ले, गांव में घर-घर जाकर लोगों को ऑक्सीमीटर बांटेगें। 

केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश में कहा कि कोरोना में सबसे बड़ी चीज होती है ऑक्सीजन और सबसे पहले व्यक्ति की ऑक्सीजन खत्म हो जाती है। इसीलिए आम आदमी पार्टी पंजाब में लोगों के पास जाकर उनकी ऑक्सीजन की जांच करेगी। यदि किसी व्यक्ति की ऑक्सीजन कम है तो उसी अस्पताल पहुंचाने के लिए हर संभव मदद की जाएगी और उसे ऑक्सीजन सिलेंडर के जरिए बचाया जाएगा।

गौरतलब है कि पंजाब में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ रही है और पंजाब में टेस्टिंग पहले से तीन गुना ज्यादा कर दी गई है, हालांकि इससे खास फर्क पड़ता दिखाई नहीं दे रहा और पंजाब मे विपक्षी पार्टियां सरकार को लगातार घेरने में लगी हैं और ऐसे में अरविंद केजरीवाल द्वारा पंजाब के लिए सहानुभूति दिखाना, इसके कई मायने निकलकर सामने आ रहे हैं। हालांकि ये तो अभी आनेवाला वक्त ही बताएगा। वैसे केजरीवाल ने कहा है कि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए सबसे बड़ी ताकत बनेगी एकता, सबको साथ मिलकर इससे लड़ना होगा, सभी पार्टियां, सरकारें साथ होंगी तो हम जीत सकते हैं।