amritsar, breaking news punjab, punjab news online, latest news punjab

कांग्रेस व आप ने किसानों के नाम पर देश विरोधी ताकतों को उकसायाः BJP

अमृतसर: पंजाब भाजपा के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर राष्ट्र को अपमानित करने के लिए किसानों के नाम पर किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि यह कांग्रेस और आप के विघटनकारी ताकतों को समर्थन तथा उकसाने के कारण हुआ है और इसके लिए सीधे तौर यह दोनों दल जिम्मेदार हैं। 

अश्वनी शर्मा ने पंजाबियों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को लाल किले पर राष्ट्र को शर्मसार करने वाली राष्ट्र विरोधी ताकतों को समर्थन देने का आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में हुई घटनाओं ने भाजपा के किसान हितैषी रुख की फिर से पुष्टि की है कि कई राष्ट्र विरोधी तत्वों द्वारा देश की छवि व नाम खराब करने के लिए किसानों के आन्दोलन में घुसपैठ की जा चुकी है।

गौरतलब है कि 26 जनलरी को किसानों द्वारा ट्रैक्टर परेड का ऐलान किया गया था लेकिन कुछ लोगों ने इस परेड से बाहर निकल कर अलग रास्ते से होते हुए लाल किले में एंट्री कर ली और वहां पर सिख समाज का धार्मिक झंडा फहरा दिया। जिसके बाद से 60 दिन से लगातार चले आ रहे शांतिमय आंदोलन की पवित्रता पर भी सवालिया चिन्ह लग गया। 



Live TV

-->
Loading ...