BB14, Shehzad

BB14: घर से बेघर होने पर शहजाद ने जताई नाराजगी, कहा- सोचा था फेयर गेम होगा

बिग बॉस 14 के हाल ही के एपिसोड्स में बहुत कुछ देखने को मिला। जिसे देख सभी बिग बॉस के फैंस बहुत खुश हुए और एन्जॉय भी किया। बुधवार के दिन बहुत से ट्विस्ट देखने को मिले। जिसमें पहली बार पवित्रा पुनिया और एजाज खान को रेड जोन में रखा गया, तो वहीं दूसरी तरफ सभी सीनियर्स ने भी घर से विदा ली। इसी के साथ एक और कंटेस्टेंट को घर से अलविदा कहना पड़ा। जी हाँ, वो हैं शहजाद देओल। आपकी जानकारी के लिए बता दें के शहजाद देओल को वीकेंड पर ही एलिमिनेट कर दिया गया था लेकिन कुछ दिनों तक उन्हें 'गायब' का टैग देकर घर में ही रहने दिया गया था। जिसके साथ सीनियर्स के साथ वो भी इस घर से निकल गए। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें के अपने एविक्शन से शहजाद देओल नाराज हैं। उन्होंने बेघर होते ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट के जरिए शहजाद ने ना सिर्फ इस फैसले पर सवाल खड़े किए हैं बल्कि अपने तमाम फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। शहजाद ने लिखा है- मुझे लगा था कि ये निष्पक्ष खेल होगा. लेकिन ये सफर जल्दी खत्म हो गया। मुझे खुशी है कि आप लोगें ने मुझे इतना प्यार दिया. अगर ये फैसला आप पर होता तो मैं घर के अंदर होता, लेकिन यही जिंदगी होती है जो कभी फेयर नहीं रहती। मैं आपको एंटरटेन करता रहूंगा, आपका पंजाब दा मुंडा।
View this post on Instagram
A post shared by Shehzad Deol (@shehzaddeol) on
  अब मालूम हो कि इस बार का एविक्शन जनता के वोट के आधार पर नहीं हुआ था। वोटिंग तो करवाई गई थी, लेकिन एंड में ट्वि्स्ट के तौर पर ये फैसला सीनियर्स के हवाले छोड़ दिया गया। इस फैसले ने शहजाद के फैन्स खासा नाराज हो गए थे। आने वाले एपिसोड में आपको सभी कंटेस्टेंट्स कैप्टंसी टास्क खेलते नजर आएंगे।