BJP Sonar Bangla campaign launched, suggestions for manifesto

बंगाल में बीजेपी का ''लोक्खो सोनार बांग्ला'' लॉन्च, मेनिफेस्टो के लिए मागे जाएंगे सुझाव

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा आज बंगाल में रैली करने वाली है हालांकि पुलिस ने इसकी इजाजत नहीं दी है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को बंगाल में बीजेपी के मिशन सोनार बांग्ला कैंपेन को लॉन्च किया। इसके तहत 2 करोड़ लोगों तक पहुंचा जाएगा और मेनिफेस्टो के लिए सुझाव मांगे जाएंगे। कैंपेन लॉन्च के दौरान आज बंगाली अभिनेता पायल सरकार कोलकाता में राज्य पार्टी प्रमुख दिलीप घोष और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थित में भाजपा में शामिल हुईं। 



भाजपा प्रमुख ने इस दौरान अपने संबोधन में कहा- हम लोगों के 2 करोड़ सुझावों को स्वीकार करेंगे। हम लगभग 30,000 सुझाव बॉक्स पश्चिम बंगाल में उपलब्ध कराएंगे। 294 विधानसभा क्षेत्रों में लगभग 100 बक्से रखे जाएंगे। हमारे कार्यकर्ता 50 डब्बों के साथ घर-घर जाएंगे और 50 को रणनीतिक स्थानों पर रखा जाएगा। हम पश्चिम बंगाल के प्रतिष्ठित इतिहास में स्वामी विवेकानंद, रवींद्रनाथ टैगोर, बंकिम चंद्र चटर्जी, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, श्यामा प्रसाद मुखर्जी, ईश्वर चंद्र विद्यासागर के योगदान के साथ 'सोनार बांग्ला' बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं।  

कोलकाता में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- देश में लगभग 10 करोड़ किसान हैं, इनमें से लगभग 73 लाख बंगाल में ही हैं। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की 7 किस्तें पहले ही जारी की जा चुकी हैं लेकिन बंगाल के किसान इससे वंचित रह गए हैं। पीएम ने कहा है कि हम पिछली किस्तें प्रदान करेंगे और जब हमारी सरकार बंगाल में बनेगी, तो प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का शुभारंभ यहां किया जाएगा और राज्य के 73 लाख किसान लाभान्वित होंगे ।

पश्चिम बंगाल: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एलईडी वाहनों को लॉन्च किया, जिसमें लोगों के सुझाव के लिए सुझाव बॉक्स ले जाएंगे।





Live TV

-->
Loading ...