prabhas birthday special

B'day Spl: इस तरह प्रभास का नाम पड़ा 'डार्लिंग', जन्मदिन के मौके पर फैंस को दिया ये खास सरप्राइज

साउथ के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाने वाले सुपरस्टार प्रभास का नाम दुनिया भर में शुमार है। उन्होंने अपने अभिनय के साथ-साथ स्टाइल से भी दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। बता दें कि आज बाहुबली प्रभास अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं, तो आइए आज उनके जन्मदिन पर आपको बताते हैं उनके जीवन से जुड़ी दिलचस्प बातें। 



जन्म और परिवार

प्रभास का जन्म 23 अक्टूबर 1979 को चेन्नई में हुआ। उनके पिता सूर्यनारायण तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर हैं। उनकी मां का नाम शिव कुमारी है। प्रभास तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं। प्रभास के चाचा कृष्ण राजू उप्पलापति एक अभिनेता और प्रोड्यूसर हैं। इसके अलावा उनके चाचा अटल बिहारी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं।

ऐसे पड़ा प्रभास का नाम डार्लिंग

प्रभास ने साल 2002 में तेलुगू फिल्म ईश्वर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इसके बाद वो 2005 में फिल्म छत्रपति में नजर आए। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 54 सेंटर्स के सिनेमाघरों में 100 दिनों तक चलने का रिकॉर्ड बनाया। इसके बाद साल 2010 में प्रभास की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म डार्लिंग आई। इस फिल्म से ही प्रभास का नाम डार्लिंग पड़ा। यही नहीं बल्कि साल 2012 में राघल लॉरेंस निर्देशित एक्शन फिल्म रिबेल में नजर आने के बाद प्रभास का नाम रिबेल पड़ गया।

अनुष्का शेट्टी संग शादी की चर्चा