fazlika, breaking news punjab, punjab news online, balbir sidhu

फाजिल्का में सेहत मंत्री के दौरे पर तीन कांग्रेसी विधायकों ने तोड़े कोरोना नियम तो सिद्धू ने ली चुटकी

फाजिल्काः सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने दौरा कर जिले भर की समस्याओं संबंधी वर्करों व अधिकारियों से आज मीटिंग की है और वही मीडिया से भी रूबरू होते हुए उन्होंने 500 डॉक्टरों की भर्ती करने और कोविड-19 वैक्सीन को लेकर तैयारियों संबंधी बातचीत की। लेकिन सेहत मंत्री बलबीर सिद्दू के साथ बैठे फाजिल्का के विधायक दविंदर घुबाया अबोहर से जिला कांग्रेस प्रधान संदीप जाखड़ और जलालाबाद के विधायक रमिंदर आमला कोविड-19 के नियमों का पालन सेहत मंत्री की हाजिरी में भी नहीं करते दिखाई दिए क्योंकि कोविड-19 के चलते इन तीनों ने मास्क नहीं पहने थे।

सेहत मंत्री बलबीर सिद्धू ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कोविड-19 की वैक्सीन को लेकर पूरी तैयारियां की जा रही हैं और करोना अब गंभीर रूप धारण कर रहा है। लेकिन उनके साथ बैठे जलालाबाद के विधायक रविंद्र आमला और फाजिल्का के विधायक दविंद्र घुबाया वह जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान संदीप जाखड़ बिना मास्क के नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आए तो बलबीर सिद्दू ने इस संबंधी पूछे सवाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि इन तीनों की फोटो टीवी पर दिखाओ कि यह कोविड-19 के नियमों को नहीं मानते।

वही सेहत मंत्री ने कहा कि हमने 500 एमबीबीएस डॉक्टरों की भर्ती की है और उन्हें जल्द ही पंजाब भर के खाली स्टेशनों पर नियुक्ति करवाई जाएगी और वहीं उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है और जनवरी की शुरुआत में करोना वैक्सीन लगाने का काम शुरू किया जाएगा

Loading ...