Beauty Tips

Beauty Tips: तमन्ना से जानिए उनके ब्यूटी सीक्रेट्स

आप मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना की एक्टिंग और सुंदरता के दीवाने तो होंगे ही परन्तु क्या आप ये जानते है के उनकी सुंदरता का क्या राज़ है। आज हम आपको उनकी स्किन केयर रूटीन और हेयर रूटीन के बारे में बताएंगे जिसे आप भी फॉलो कर सकती हैं। तो चलिए जानते है उनकी स्किन केयर रूटीन के बारे में..

बालों का यूं रखती है ख्याल: वह बालोें को धोने से पहले प्याज के रस से स्कैल्प की मालिश करती है। प्याज के रस से बालों को जड़ों से मजबूती मिलने के साथ झड़ने की परेशानी से राहत मिलती है। बाल घने, काले, डैंड्रफ फ्री और लंबे होने में मदद मिलती है। 

खुद को रखती है हाइड्रेट: शरीर और स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए तमन्ना दिनभर में खूब सारा पानी पीती है। इससे उनकी स्किन डाइड्रेट होने के साथ सुंदर और ग्लोइंग नजर आने में मदद मिलती है। 

त्वचा की खूबसूरती: औषधीय गुणों से भरपूर होने से एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करने से स्किन से जुड़ी समस्याओं से राहत मिलती है। इससे चेहरे को ठंडक मिलने के साथ पिंपल्स, दाग,धब्बे, झुर्रियों, झाइयों से राहत मिलती है। ऐसे में खुद की खूबसूरती को बनाएं रखने के लिए तमन्ना साबुन की जगह एलोवेरा जेल को यूज करना पसंद करती है। 

चेहरे के लिए दही मानती है बेस्ट: तमन्ना अपनी स्किन केयर के लिए दही को यूज करती है। दही में मौजूद पौषक तत्व स्किन की गहराई से सफाई करने के साथ सुंदर व ग्लोइंग त्वचा दिलाने में मदद करते है। साथ ही इसमें जिंक होने से यह त्वचा पर जमा एक्सट्रा ऑयल साफ कर स्किन को नमी पहुंचाने का काम करता है। इसतरह दही एक नेचुरल बूस्टर के तौर पर काम करता है।  

Tamannaah Bhatia Age, Boyfriend, Husband, Family, Biography & More ...

क्लींजिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग: तमन्ना का कहना है कि स्किन को सुंदर बनाएं रखने के लिए उसका खास ध्यान रखने की जरूरत होती है। ऐसे में वे रोजाना क्लींजिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग करती है। इससे स्किन को पौषण मिलने के साथ त्वचा से जुड़ी परेशानी होने का खतरा कम रहता है। साथ ही रात को सोने से पहले अपना मेकअप रिमूव करना वह कभी नहीं भूलती है।