chandigarh, breaking news punjab, parshant kishore, latest news punjab

कैप्टन के Principal Advisor प्रशांत किशोर पर भगवंत मान का तंज, क्या ऐसे चलेगी पंजाब सरकार

चंडीगढ़ः पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के प्रधान सलाहकार बने प्रशांत किशोर पर पंजाब आप के प्रधान भगवंत मान ने तंज कसते हुए कहा कि अब एक बिहार का आदमी पंजाब सरकार चलाएगा। उन्होनें लिखा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह से तो सरकार चल नहीं रही है और अब एक बिहार के आदमी (प्रशांत किशोर) को Principal Advisor बनाकर सरकार चलेगी। उन्होनें कहा कि इसी व्यक्ति ने 4 साल पहले झूठे वादे करवाए थे, लेकिन अब पंजाब के लोग इस धोखे में नहीं आने वाले हैं। 
कैप्टन @capt_amarinder जी आप खुद से तो सरकार चल नहीं रही अब एक बिहार के आदमी को principal advisor बना कर सरकार चलेगी ????..याद करो 4 साल पहले झूठे वादे इसी ने करवाए थे...पंजाबी बार बार धोखे में नहीं आएंगे...
गौरतलब है कि गत दिवस की चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का प्रधान सलाहकार नियुक्त किया गया है। प्रशांत किशोर की बात करें तो वह 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की रणनीति तैयार करने में मदद करेंगे। प्रदेश सरकार ने उन्हें कैबिनेट मिनिस्टर का दर्जा दिया है। हालांकि, प्रशांत किशोर की सैलरी एक रुपया होगी। इससे पहले ही 2017 में पंजाब विधानसभा चुनावों में प्रशांत किशोर अहम भूमिका अदा कर चुके हैं। 



Live TV

-->
Loading ...