samana, breaking news punjab, punjab news online,latest news punjab

छोटे भाई का कत्ल कर अंतिम संस्कार भी किया और अस्थिया भी कर दी प्रवाहित

समाना: समाना के गांव ककराला भाईका में जमीन जायदाद के लिए एक भाई इतना हैवान बन गया कि उसने अपने ही छोटे भाई का कत्ल कर दिया। यही नहीं, उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया और अस्थियां भी प्रवाहित कर दीं। किसान आंदोलन से लौटे पिता ने शक होने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने थोड़ी सख्ती बरती तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया और वारदात का खुलासा हो गया।

पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में मृतक हरजिंदर सिंह के पिता दरबारा सिंह ने बताया कि उसका बड़ा बेटा बलजिंदर सिंह जमीन जायदाद के लिए झगड़ा करता रहता था। वह किसान आंदोलन में गया हुआ था। पीछे से बलजिंदर से हरजिंदर की कुल्हाड़ी से हमला करके हत्या कर दी। चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़े आए तो उसने हरजिंदर का बाइक एक्सीडैंट होने की बात कही। वह उसे समाना के सिविल अस्पताल ले गया। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटियाला रैफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। 

इसके बाद बलजिंदर ने खुद ही हरजिंदर का अंतिम संस्कार कर दिया। दरबारा सिंह ने बताया कि उन्हें घटना के बारे में पड़ोसियों से पता चला तो वह तुरंत घर पहुंचे। कुछ शक होने पर उन्होंने बलजिंदर से बात की तो वह झगड़ने लगा। मामला गड़बड़ देखकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सख्ती बरती तो बलजिंदर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। सदर थाना इंचार्ज अंकुरदीप सिंह और गांव मवी पुलिस चौकी इंचार्ज साहिब सिंह ने बताया कि पकडे गए कथित आरोपी को अदालत में पेश कर 2 दिन का रिमांड हासिल कर लिया गया है।



Live TV

-->
Loading ...