Akshar Patel report Corona positive

Delhi Capitals की बड़ी मुश्किलें, Akshar Patel की रिपोर्ट Corona Positive

नई दिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग के 14 सीजन की शुरुआत से पहले दिल्ली कैपिटल्स की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही। श्रेयस अय्यर के बाद दिल्ली कैपिटल्स को एक और बड़ा झटका लगा है। दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। टीम के लिए यह दोहरा झटका है, क्योंकि नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर पूरे सीजन से बाहर हैं। दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी सूत्रों ने एएनआई से कहा कि अक्षर कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। अब उन्हें इससे जुड़े प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। दिल्ली कैपिटल्स को अपना पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई में 10 अप्रैल को खेलना है। 

टीम के धाकड़ बल्लेबाज और कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल होने की वजह से पहले ही मौजूदा सीजन से बाहर हैं। 27 साल के अक्षर पटेल ने आईपीएल करियर में अब तक 97 मैचों में अपनी स्पिन गेंदबाजी से 80 विकेट चटकाए हैं और 913 रन भी बनाए हैं। विश्व की सबसे लुभावनी टी20 लीग इस बार भारत के छह शहरों में खेली जाएगी। चेन्नई में 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के मुकाबले से मौजूदा सीजन की शुरुआत होगी। इस बीच कोरोना के मामले भी सामने आने लगे हैं। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 8 ग्राउंड स्टाफ कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। इस स्टेडियम में आईपीएल के 10 मुकाबले खेले जाने हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले हफ्ते वानखेड़े स्टेडियम के 19 ग्राउंड स्टाफ मेंबर्स की कोविड-19 जांच की गई थी। इनमें से 3 की रिपोर्ट 26 मार्च को आ गई थी, जो पॉजिटिव पाए गए थे। इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज नीतीश राणा कोरोना वायरस से संक्रमित हुए। नीतीश राणा गोवा से छुट्टी मनाने के बाद टीम के साथ जुड़े थे। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को मुंबई के टीम होटल में क्वारनटीन होना पड़ा। उधर, नीतीश राणा की दूसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव रही। इसके बाद उन्हें टीम के अपने साथियों के साथ ट्रेनिंग की स्वीकृति दी गई है। 



Live TV

-->
Loading ...