Mithun Chakraborty, PM Narendra Modi, Kolkata, west bengal assembly election

मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में हुए शामिल, मोदी के मंच पर लहराया पार्टी का झंडा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद आज पीएम नरेंद्र मोदी कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में एक रैली को संबोधित किया। खास बात यह है कि इस मेगा रैली में बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल हुए। अभिनेता ने ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पीएम मोदी की रैली के मंच पर बीजेपी का झंडा लहराया।

जानकारी के लिए बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। वहीं बीजेपी को एक बड़े बंगाली चेहरे की तलाश थी जो कि आज पूरी हो गई। वहीं वामपंथ के मंच पर दिखने वाले मिथुन का भगवा खेमे में आना सबसे बड़ा यू टर्न है। 

कैलाश विजयवर्गीय बने सूत्रधार

मालूम हो कि बीते दिन मिथुन चक्रवर्ती और कैलाश विजयवर्गीय की मुलाकात हुई थी। जिसके बाद वह इस रैली का हिस्सा बनें, और अब बीजेपी में शामिल हो गए। गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने मिथुन चक्रवर्ती को टीएमसी कोटे से राज्यसभा भेजा था, लेकिन उन्होंने जल्द ही संसद की सदस्यता छोड़ दी थी। मगर अब एक बार फिर से अभिनेता राजनीति में कूदने की पूरी तैयारी कर चुके हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि राज्य में आठ चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद आज पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली का पहला बड़ा कार्यक्रम हुआ। वहीं भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने बताया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 57 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगाई है। इसमें शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ेंगे। वहीं इसी सीट से बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।  



Live TV

-->
Loading ...