Brisbane Test, India, Final-11

Brisbane Test : India शुक्रवार को करेगा Final-11 का ऐलान

ब्रिस्बेनः भारत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे टेस्ट मैच के लिए अपनी अंतिम-11 का ऐलान नहीं किया है। टीम खिलाड़ियों की चोटों पर नजर रखे हुए है। बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी हैं। इससे पहले टीम ने तीन टेस्ट मैचों की शुरुआत से एक दिन पहले ही टीम का ऐलान कर दिया था, लेकिन इस समय भारत चोटों से जूझ रही है इसलिए टीम का ऐलान शुक्रवार को ही होगा। 

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एबडोमिनल स्ट्रेन से जूझ रहे हैं। उनका चौथे टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है। अगर वह नहीं खेलते हैं, तो मेहमान टीम शादरूल ठाकुर को मौका दे सकती है। लोकेश राहुल कलाई की चोट के कारण घर लौट गए हैं। मयंक अग्रवाल ने नेट्स पर अभ्यास किया। 

हनुमा विहारी को भी तीसरे टेस्ट मैच में चोट लग गई थी। उनकी मांसपेशियों में खिंचाव है और उनका भी चौथे टेस्ट मैच में खेलना तय नहीं है। टीम को उनका विकल्प भी निकालना होगा। रविचंद्रन अश्विन की फिटनेस को लेकर भी चिंता है। तीसरे टेस्ट मैच के अंतिम दिन उनकी पीठ में दर्द था। रवींद्र जडेजा भी अंगूठे में चोट के कारण चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। 

वहीं आस्ट्रेलिया ने अपनी अंतिम-11 का ऐलान कर दिया है। विल पुकोवस्की के स्थान पर मार्कस हैरिस को टीम में शामिल किया गया है। 4 मैचों की सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है। 

आस्ट्रेलियाई टीम : टिम पेन (कप्तान-विकेटकीपर), डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबुशैन, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, कैमरून ग्रीन, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, नाथन लॉयन, जोश हेजलवुड। 



Loading ...