jalandhar suicide

जालंधर में कारोबारी के बेटे ने लड़की के पीछे दी अपनी जान, नंबर ब्लॉक होने से था परेशान

जालंधरः मोमबत्ती कारोबारी के बेटे ने एक लड़की के कारण आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।इस घटना के तार विदेश में रहती लड़की के साथ जुड़े है। लड़की ने सलील का फ़ोन नंबर ब्लॉक किया जिस कारणवर्ष लड़के आत्महत्या की। 

जानकारी के अनुसार, चरणजीत पूरे के रहने वाले मोमबत्ती कारोबारी राजेश महेंद्रू के बेटे सलील ने आत्महत्या की।  24 वर्षीय सलील ने अपने कमरे को बंद कर फंदा लगाकर आत्महत्या की। सलील की आत्महत्या का कारण ऑस्ट्रेलिया में रहती वो लड़की की है ,जिसने सलील के साथ 8 महीने पहले शादी की थी।कुछ दिनों अमन कौर उर्फ (एमी) ने सलील ओर उसके परिवार वालो के नंबर ब्लॉक कर दिये थे।जिससे सलील काफी परेशान रहने लगा,अंत इसी परेशानी के कारण उसने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त की।

बताया जा रहा लड़की के पिता को शादी वाली बात का पता चलने पर सलील धमकी मिलने शुरू हो गयी थी। पुलिस अधिकारी भगतवीर सिंह बताया कि सलील के पिता राजेश महेंद्रू बयान दिए है कि उनके बेटे सलील का  अमनदीप कौर के रिलेशन था और 8 महीने पहले कस्बा नकोदर के एक गुरुद्वारे में शादी हुई।लड़के माँ और लड़की का परिवार के सदस्य इस शादी में थे।कुछ दिन पहले अमनदीप कौर के पिता को इस शादी का पता चला तो उन्होंने सलील को धमकियां देनी शुरू करदी ओर अपनी बेटी के फ़ोन पर नंबर ब्लॉक करवादिये।जनवरी के महीने में लड़की अमनदीप  ऑस्ट्रेलिया चली गयी थी और वही रह रही है।फिलहाल 174 की कार्यवाही की जा रही है।

सलील महेंद्रू के पिता राजेश महेंद्रू ने कहा देर शाम उनको पता चला कि उनके बेटे ने आत्महत्या करली है।उन्होंने ने बताया कि उनका बेटा सलील ओर अमनदीप कौर (एमी) की शादी दिसंबर के महीने में हुई थी,जनवरी में लड़की ऑस्ट्रेलिया चली गयी।शनिवार देर रात 12 बजे लड़की का फ़ोन आया सलील से बात करवाने को तो वक़्त ज्यादा होने बोलकर बात नही करवाई।बाद में लड़की के पिता ने उनके बेटे और परिवार वालो के नंबर ब्लॉक करवा दिये ओर उनके बेटे को धमकियां देने लगे।