Capt Amarinder Singh, Navjot Sidhu, Harish Rawat

कैप्टन अमरिंदर ने नवजोत सिद्धू को सिसवां फार्म हाउस में कल दिया लंच का न्योता, दूर हो सकते हैं गिले शिकवे

चंडीगढ़ः पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। कांग्रेस ने पार्टी नेताओं के बीच चले आ रहे मतभेद खत्म करने के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं। इसी कड़ी में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेसी नेता नवजोत सिद्धू को लंच का न्योता दिया है। कल सिसवां फार्म हाउस में कैप्टन और सिद्धू मुलाकात करेंगे। इस दौरान लंच के बहाने पुराने गिले शिकवे दूर हो सकते हैं। 

कयास लगाए जा रहे हैं कि सिद्धू को राज्य में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले महत्वपूर्ण भूमिका दी जा सकती है। बता दें कि, दोनों नेताओं के बीच दोपहर के भोजन पर यह दूसरी मुलाकात होगी। इससे पहले पिछले साल नवंबर में भी दोनों के बीच ऐसी ही मुलाकात हुई थी, जिसे दोनों पक्षों के बीच मनमुटाव दूर करने की दिशा में पहले कदम के तौर पर देखा गया था। 


ज्ञात हो कि, नवजोत सिंह सिद्धू ने साल 2019 में स्थानीय निकाय मंत्रालय वापस लिए जाने के बाद मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व सिद्धू को मनाने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में दोनों नेताओं के बीच मुलाकात को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। कांग्रेस नेता और पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत सिद्धू को महत्वपूर्ण पद दिए जाने का समर्थन कर रहे हैं। रावत ने 10 मार्च को सिद्धू से मुलाकात की थी। सिद्धू ने कहा था, ''हरीश रावत ने मुझे बुलाया था। मुलाकात सकारात्मक रही।''  





Live TV

-->
Loading ...