rajiv shukla, breaking news punjab,latest news punjab, punjab assembly election 2022

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022ः कैप्टन अमरिंदर सिंह ही होंगे मुख्यमंत्री का चेहरा

जालंधरः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने स्पष्ट किया है कि पंजाब में आगामी चुनाव भी कैप्टन अमरिंदर सिंह के ही नेतृत्व में लड़े जाएंगे और कैप्टन ही पंजाब में मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे। शुक्ला ने दैनिक सवेरा के स्टूडियो में हुए एक इंटरव्यू के दौरान यह बड़ा बयान दिया है। इसके बाद एक प्रश्न का उत्तर देते हुए उन्होनें यह भी कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को भी बड़ी भूमिका दी जाएगी और वह कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ मिलकर पार्टी की जीत को सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे। 

शुक्ला से जब पूछा गया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पिछली बार ऐलान कर दिया था कि वो आगे से चुनाव नहीं लड़ेंगे तो उन्होनें कहा कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की सेहत अब ठीक हो रही है और वो अपना वजन भी कम कर रहे हैं। कैप्टन राजनीति में पूरी तरह से सक्रीय हैं और उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़े जाएंगें। 

वहीं जब उनसे पूछा गया कि नवजोत सिद्धू को आगामी चुनाव में कोई बड़ी भूमिका मिल सकती है या नहीं तो उन्होनें स्पष्ट किया कि सिद्धू पार्टी का बड़ा चेहरा हैं और उन्हें भी बड़ी भूमिका दी जाएगी। उन्होनें कहा कि पार्टी हाईकमान के साथ सिद्धू लगातार संपर्क में हैं और उनको आने वाले चुनावों में बड़ी भूमिका मिलेगी। 



Live TV

-->
Loading ...