Valentine Day, surprise ideas

Partner को नहीं दे पाती समय तो इस Valentine Day इन Ideas दे उन्हें Surprise

जैसे के आप सभी जानते ही हैं के वेलेंटाइन डे आने वाला है और इसकी तैयारियां अभी से खास कर लड़कियों ने शुरू कर दी हैं। वेलेंटाइन डे प्यार का प्रतिक होता है। इस दिन अपने पार्टनर या जो आपके दिल के बेहद करीब है उसके लिए आप अपना प्यार जाहिर करते हैं और इस दिन को अपने तरीके से सेलेब्रेट भी करते हैं। इस दिन अपने पार्टनर को अलग अलग भी गिफ्ट्स दिए जाते हैं। ये दिन उन लोगों के लिए बेहद खास होता है और इस दिन लड़कियां भी अपने पार्टनर को खुश करने या उन्हें सरप्राइज करने के लिए अलग-अलग तरीके भी अपनाती हैं। लेकिन आज कल की बिजी लाइफ में आप एक दूसरे को समय नहीं दे पाती हैं तो इस वेलेंटाइन डे आप इस शिकायत को दूर करें और इस दिन को खुशनुमा पलों में बदल सकती हैं। जी हाँआज हम आपको कुछ आइडियाज देंगे जिससे आप अपने पार्टनर के साथ कुछ अच्छा समय बिता सकते और उनकी शिकायत को दूर कर सकते हैं। 

एडवेंचरस ट्रिप प्लान करें इस बार वैलेंटाइन डे को कुछ ख़ास बनाने के लिए आप किसी एडवेंचरस ट्रिप की प्लानिंग करें। पार्टनर के साथ हाथों में हाथ रखकर एडवेंचरस एक्टिविटीज़ करें। इसमें पैराग्लाइडिंग, पैरासेलिंग, रिवर राफ्टिंग जैसी गतिविधियां शामिल हैं। यदि आप ज्यादा साहसिक गतिविधियों में शामिल होना चाहती हैं तो स्कूबा डाइविंग भी अच्छा विकल्प है।

वो जगहें जहां आप डेट पर जाती थीं :अपने पार्टनर को उन जगहों पर ले जाएँ जहाँ आप दोनों शादी से पहले या जब आपने अपनी प्रेम की यात्रा शुरू की थी, तब जाते थे। यह वह जगह हो सकती है है जहां आप पहली बार मिले थे या फिर वो जगह जहां आपको पार्टनर ने घुटनों पर बैठकर पहली बार प्रपोज़ किया था। अतीत की उन यादों को एक बार फिर से ताजा बनाएं और खूबसूरत यादों में डूब जाएं। आपकी शादी लव मैरिज हो या अरेंज आप कभी न कभी शादी के पहले डेट पर जरूर गयी होंगी। 

कोई खूबसूरत तोहफा :तोहफे (वैलेंटाइन डे गिफ्ट आइडियाज) में उनके बचपन की यादों से जुड़ी तस्वीरों का कोलाज भी दे सकती हैं। पुरुषों को आम तौर पर अपने दोस्तों से लगाव होता है। इसलिए उनके किसी ख़ास दोस्त के साथ कोई ऐसी तस्वीर का फोटोफ्रेम जो होठों पर ख़ुशी ले आए। इसके अलावा आपके साथ किसी खूबसूरत ट्रिप का फोटो कोलाज भी उन्हें पसंद आएगा। 

डिनर प्लान करें : रोमांटिक डिनर डेट पर जाएं, यह थोड़ा क्लासिक भी हो और अपने पसंदीदा व्यंजन को डिनर का हिस्सा बनाएं। अपने पसंदीदा रेस्टोरेंट में पहले से ही बुकिंग कर लें जिससे बाद में असुविधा न हो। आप समुद्र के किनारे भी कैंडल लाइट डिनर प्लान कर सकती हैं। 

अपनी यादों को कैद करें: एक फोटोशूट कभी भी एक बुरा विचार नहीं है। आप एक साथ अपने खूबसूरत लम्हों की फोटो क्लिक करें। पुराने फोटोग्राफ्स को देखकर यादें ताज़ा करें और अच्छा सा फोटोशूट प्लान करें। 



Live TV

Breaking News

Loading ...