Central Bank, Rupay Select debit card

Central Bank ने लाॅन्च किया 'रूपे सिलेक्ट' डेबिट कार्ड, मिलेंगी ये सुविधाएं

नई दिल्लीः सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने अपने स्थापना दिवस के अवसर पर नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया के साथ मिलकर कॉन्टैक्टलेस डेबिट कार्ड का नया संस्करण ‘रूपे सिलेक्ट’ लॉन्च किया है। बैंक ने जारी बयान में कहा कि यह नवीन रूपे डेबिट सिलेक्ट कार्ड उपभोक्ता की लाइफस्टाइल, फिटनेस, मनोरंजन, न्यूट्रीशन और पर्सनल केयर की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

Image

अंतरराष्ट्रीय लाउंज पर कर सकेंगे इस्तेमाल
बैंक के प्रबंधन निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी पल्लव मोहपात्रा ने एनपीसीआई के एमडी और सीईओ दिलीप अस्बे के साथ एक वर्चुअल कार्यक्रम में इसे लॉन्च किया। सेंट्रल बैंक रूपे डेबिट सिलेक्ट कार्ड 20 से अधिक घरेलू और 500 से अधिक अंतरराष्ट्रीय लाउंज का इस्तेमाल करने की सुविधा के साथ-साथ आकस्मिक और स्थायी विकलांगता के लिए 10 लाख रुपए तक के बीमा कवर जैसी अनूठी विशेषताओं के साथ आता है।

Android पर Dainik Savera App डाउनलॉड करें

मिलेंगी ये सुविधाएं
सेंट्रल बैंक रूपे सिलेक्ट डेबिट कार्ड के यूजरों को गोल्फ कोर्सेज, जिम, स्पा और रेस्त्रां में कॉम्प्लीमेंट्री मेम्बरशिप और रियायती दरों पर यह सुविधाएं उपलब्ध होंगी। वे इस नेशनल कॉमन मोबिलिटी डेबिट कार्ड (एनसीएमसी) की मदद से सस्ते दामों पर हेल्थ चेकअप करवा सकेंगे। साथ ही कार्ड की मदद से ऑफलाइन मोड में फुटकर या ट्रांजिट खरीदारी भी सरल हो जाएगी।

Iphone पर  Dainik Savera App डाउनलॉड करें

Breaking News

Live TV

Loading ...