Chief Minister Jairam Thakur, Solan, Himachal Pradesh

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 28 फरवरी को दून विस क्षेत्र के प्रवास पर

सोलन: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 28 फरवरी को सोलन जिला के दून विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर आ रहे हैं। उस दिन सीएम प्रात: 10 बजे दून विधानसभा क्षेत्र के बरोटीवाला (बटेड़ गांव) में चिकित्सा खंड चंडी के तहत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्तर-3 की आधारशिला रखेंगे। तत्पश्चात 10.20 बजे बद्दी में सन सिटी मार्ग के बाईं ओर इंडोर स्टेडियम का लोकार्पण करेंगे। 

वे इसके बाद बद्दी प्रवेश पुल से पुलिस अधीक्षक कार्यालय बद्दी के समीप स्थित पैट्रोल पंप तक सन सिटी मार्ग के फोरलेन कार्य का शिलान्यास करेंगे। जयराम ठाकुर तदोपरांत प्रात: 10.55 बजे से होटल ली-मेरिएट में मन की बात’ कार्यक्र म में सहभागी बनेंगे। मुख्यमंत्री प्रात: 11.40 बजे हांडा कुंडी में गौ-अभ्यारण्य का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद बद्दी तहसील में स्थित धर्मपुर, भूपनगर व कोटला की उठाऊ जलापूर्ति योजना के लिए ट्यूबवेल उपलब्ध करवाने, बद्दी तहसील में गांव खरोटा, गुरदासपुर एवं साथ लगते गांव के लिए उठाऊ जलापूर्ति योजना और बधेरी एवं साथ लगते गांवों के लिए उठाऊ जलापूर्ति योजना की आधारशिला रखेंगे। 

मुख्यमंत्री जल जीवन मिशन के तहत उठाऊ जलापूर्ति योजना भटोलीकलां के पुन: संयोजन एवं सुधार कार्य, जलजीवन मिशन के तहत किशनपुरा एवं साथ लगते गांवों की उठाऊ जलापूर्ति योजना के पुन: संयोजन एवं सुधार कार्य और मलपुर एवं साथ लगते गांवों की उठाऊ जलापूर्ति योजना के पुन: संयोजन एवं सुधार कार्य का शिलान्यास भी करेंगे। इसके अलावा रत्ता खड्ड पर निर्मित होने वाले 60 मीटर लंबे स्पैन पुल के निर्माण कार्य की आधारशिला रखेंगें। वे महिला पुलिस थाना बद्दी का शिलान्यास भी करेंगे। सीएम हांडा कुंडी में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे। जयराम ठाकुर दिन में 2.05 बजे होटल ली-मेरिएट में भारतीय जनता पार्टी के आईटी विभाग प्रकोष्ठ की बैठक में शिरकत करेंगे।



Live TV

-->
Loading ...