Rahul Gandhi

राहुल गांधी के खिलाफ केरल के पूर्व सांसद का भड़काऊ बयान, बोले- महिलाओं को उनसे रहना चाहिए सावधान

इडुक्की के पूर्व लोकसभा सांसद जॉयस जॉर्ज द्वारा की गई टिप्पणी पर कांग्रेस नेताओं ने नाराजगी जाहिर की है। जॉर्ज ने कहा था कि केरल में महिलाओं को राहुल गांधी से सावधान रहना चाहिए। जॉर्ज ने यह विवादास्पद टिप्पणी सोमवार को इडुक्की जिले के एरेतयार में राज्य के ऊर्जा मंत्री एम.एम. मणि के लिए प्रचार करने के दौरान की। 

जॉर्ज 2014 में वाम दल की ओर से इडुक्की सीट से लोकसभा सदस्य थे, लेकिन 2019 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के डीन कुरियाकोस से हार गए। जॉर्ज ने अपने भाषण में कहा, ‘‘राहुल गांधी कुंवारे हैं और वे कॉलेज कैम्पस केवल लड़कियों संग बातचीत करने के लिए जाते हैं।’’ जॉर्ज ने आगे कहा, ‘‘राहुल, समस्या पैदा करने वाले शख्स हैं और इसलिए, महिलाओं को उनसे सावधान रहना चाहिए।’’ इन टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, कुरियाकोस ने मंगलवार को कहा कि वे इन बयानों का तिरस्कार करते हैं और संबंधित अधिकारियों से संपर्क करेंगे। 

इडुक्की जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष इब्राहिमकुट्टी कल्लर ने कहा कि इससे पता चलता है कि जॉर्ज वास्तव में क्या हैं। उन्होंने कहा कि हम चुनाव आयोग से संपर्क करेंगे और इडुक्की में भी विरोध प्रदर्शन करेंगे। संयोग से, राहुल गांधी पिछले सप्ताह इडुक्की में थे और इस दौरान उन्होंने खूब प्रचार किया और जिले में अपनी पार्टी की उम्मीदें बढ़ा दी हैं। केरल में 140 विधानसभा सीटों के चुनाव के लिए 6 अप्रैल को मतदान होगा।



Live TV

-->
Loading ...