patiala

कृषि कानूनों की आड़ में BJP को बदनाम करने की कोशिश कर रही कांग्रेस: सांपला

पटियालाः पंजाब में कांग्रेस खेती सुधार कानूनों को लेकर किसानों की आड़ में भाजपा को बदनाम करने पर तुली हुई है, जबकि केंद्र की मोदी सरकार ने भारत की आजादी के बाद पहली बार किसानों की आमदन दोगुनी करने के लिए कानून पास किए हैं। इन बातों का प्रगटावा पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री व भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजय सांपला ने सोमवार को पटियाला में किया। 

सांपला वरिष्ठ भाजपा नेता राज कुमार पाठी का हालचाल जानने के लिए विशेष तौर पर पटियाला पहुंचे हुए थे। इस अवसर पर पटियाला शहरी के जिला भाजपा अध्यक्ष हरिंदर कोहली, पंजाब बीजेपी के प्रवक्ता भूपेश अग्रवाल भी उनके साथ मौजूद रहे। विजय सांपला ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस पार्टी अपना जनाधार खो चुकी है, जिसे बचाने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कृषि सुधार बिलों के मुद्दे पर किसानों को गुमराह कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि अगर पंजाब सरकार की ओर से विधानसभा का दो दिन का विशेष सत्र रखा गया है, लेकिन किसी भी विधायक को एजेंडे की कापी तक मुहैया नहीं करवाई गई। सांपला ने कहा कि सरकार की ओर से दो दिनों के सत्र के पहले ही दिन की कार्रवाई स्थगित कर दी गई, जिससे साफ होता है कि पंजाब सरकार कृषि कानून के मुद्दे पर 2022 में होने वाली विधानसभा चुनावों में अपनी सियासी जमीन को मजबूत करने की कोशिश कर रही है।