Sunil Jakhar

तेल, गैस और आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस 1 मार्च को राजभवन की करेगी घेराबंदी : Sunil Jakhar

चंडीगढ़ : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी 1 मार्च, 2021 को पंजाब राज भवन चंडीगढ़ का घेराव करेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लोगों तक पहुंचने के लिए रसोई गैस, डीजल और पेट्रोल सहित आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ पार्टी द्वारा यह विरोध प्रदर्शन आयोजित किया गया और पार्टी मोदी सरकार का विरोध करती रहेगी। विरोध करने के लिए ताकि केंद्र सरकार को मुद्रास्फीति को नियंत्रित करने के लिए मजबूर किया जा सके।

सुनील जाखड़ ने कहा कि रसोई गैस की कीमत में फिर से 25 रुपये की वृद्धि की गई है जबकि पिछले एक महीने में अकेले सिलेंडर की कीमत में 100 रुपये से अधिक की वृद्धि की गई है जबकि डीजल पेट्रोल की कीमत में लगभग दैनिक वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि यह ऐसे समय में हो रहा है जब देश में मनमोहन सिंह सरकार के समय की तुलना में विदेशों से कच्चा तेल लगभग आधे दाम पर मिल रहा था जबकि मोदी सरकार उन पर अतिरिक्त बोझ लादकर और आम लोगों से उगाही कर लोगों को लूट रही। यह शर्म की बात है उनके पसंदीदा कॉर्पोरेट्स द्वारा लूटा जा रहा है।

जाखड़ ने कहा कि केंद्र सरकार आम आदमी को पूरी तरह से भूल चुकी है और यह सरकार केवल चुनिंदा कॉर्पोरेट्स की सरकार के रूप में काम कर रही है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कोई भी सरकार इस सफेद सच को ध्यान में रखकर लोगों को नहीं भूल सकती है। उन्होंने कहा कि सच्चाई बताने के लिए, पार्टी ने 1 मार्च को राजभवन की घेराबंदी की योजना बनाई थी ताकि राज्यपाल को लोगों की स्थिति के बारे में सूचित किया जा सके और अपनी रिपोर्ट भारत सरकार को भेजी जा सके। उन्होंने कहा कि पार्टी इसके बाद भी अपना संघर्ष जारी रखेगी। 







Live TV

-->
Loading ...