Congress

मोदी की तारीफ के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आजाद का किया विरोध

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जम्मू में पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा के लिए धरना दिया। हाथों में पार्टी के झंडे पकड़े उन्होंने आजाद के खिलाफ नारे लगाए और उनका पुतला जलाया।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के लिए उनकी प्रशंसा कांग्रेस पार्टी की मदद नहीं कर रही है। विरोध कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि कांग्रेस ने आजाद को सबसे अच्छे पद दिए हैं, लेकिन जब पार्टी को पुनर्जीवित करने में मदद करने की उनकी बारी थी, तो उन्होंने भाजपा लाइन लेना शुरू कर दिया है।

पार्टी नेता शाहनवाज चौधरी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के अधिकार और इसके राज्य का दर्जा छीनने वाले नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करके वह कांग्रेस पार्टी को कमजोर कर रहे हैं। हम मांग करते हैं कि सोनिया गांधी उन्हें बर्खास्त करें। गौरतलब है कि रविवार को आजाद ने जम्मू में गुर्जर देश चैरिटेबल ट्रस्ट के एक समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की थी।

जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के कुछ नेताओं की उपस्थिति में गुर्जर समुदाय के सदस्यों को संबोधित करते हुए आजाद ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी अपनी विनम्र पृष्ठभूमि और इस तथ्य के बारे में कुछ नहीं छिपाते हैं कि वह एक गांव से आते हैं।

उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ उनके राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं, लेकिन वे इस बात की सराहना करते हैं कि वे अपने अंदर के इंसान को नहीं छिपाते। उन्होंने कहा कि जो नेता ऐसा करते हैंं, वे एक कृत्रिम दुनिया में रह रहे हैं।




Live TV



Breaking News

Loading ...