mohali

मोहाली और लुधियाना में भी बढ़े कोरोना मरीज, तबलीगी जमात से जुड़े तार

मोहालीः पंजाब में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। वहीं चंडीगढ़ में गत दिवस जहां कोरोना के मरीजों की ठीक होने की खबर आई थी, वहीं अब मोहाली में एक और कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है। बताया जा रहा है कि मोहाली में तबलीगी जमात में गए हुए शख्स का टेस्ट पॉजिटिव आया था और अब उसका बेटा भी कोरोना पॉजिटिव है। 

उक्त व्यक्ति पहले से ही उपचाराधीन है। बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार को उक्त व्यक्ति में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी। इसके बाद उसके संपर्क में आने वाले लोगों पर भी प्रशासन को शक हुआ था और शक के आधार पर ही उनके सैंपल लिये गए थे, जिन में से 6 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है। इस बात की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने की है। 

वहीं दूसरी तरफ लुधियाना में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है। उक्त व्यक्ति की उम्र 54 साल है और इसके भी तबलीगी जमात से तार जुड़े हुए हैं।बताया जा रहा है कि लुधियाना के सीविल अस्पताल में मरीज को दाखिल करवाया गया है। आंकड़ों की बात करें तो लुधियाना में कोरोना मरीज 7 हो चुके हैं जबकि दो कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। 

आपको बता दें कि उक्त व्यक्ति दिल्ली में हुई तबलीगी जमात में शामिल हुआ था, जिसके कारण उक्च व्यक्ति कोरोना की चपेट में आ गया है। सिर्फ लुधियाना ही नहीं बल्कि देश के कई राज्यों में ये तबलीगी फैल चुके हैं और इन संदिग्ध तबलीगीयों को पकड़ने के लिए प्रशासन दिन रात एक कर रहा है।