Children Festival, Governor and Council of Child Welfare

ऑनलाइन बाल महोत्सव के जरिए परिषद ने बच्चों के हुनर को दी नई पहचान: सत्यदेव आय

चंडीगढ़: हरियाणा के राज्यपाल एवं बाल कल्याण परिषद के अध्यक्ष सत्यदेव नारायण आर्य ने परिषद द्वारा आयोजित ऑनलाइन राज्यस्तरीय बाल महोत्सव के समापन समारोह में मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की।

उन्होंने प्रदेश के बच्चों के नाम वीडियो संदेश के माध्यम से कहा कि परिषद् द्वारा आयोजित ऑनलाइन प्रतियोगिताओं में लगभग 5 लाख बच्चों की प्रतिभागिता ऐतिहासिक है। प्रतियोगिताओं में बेटों की तुलना में बेटियों ने तीन गुना अधिक भाग लेकर बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान को सार्थक किया है। राज्यपाल ने विजेता और प्रतिभागी बच्चों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे इसी प्रकार अपनी प्रतिभाओं को निखारते रहें। 

उन्होंने परिषद को सफल आयोजन की शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने सामाजिक संस्थाओं और गणमान्य व्यक्तियों का आहवान करते हुए कहा कि परिषद के आजीवन सदस्य बनकर बाल कल्याण और बाल उत्थान के लिए अपना अमूल्य योगदान दें। उन्होंने सभी बच्चों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी और सबके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। परिषद के मानद महासचिव कृष्ण ढुल ने राज्यपाल के पहुंचने पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश के बच्चे राज्यपाल के संदेश के माध्यम से सकारात्मक ऊर्जा को अपने जीवन में आत्मसात कर आगे बढ़ें।



Live TV

Breaking News

Loading ...