DPIFF Awards, Sushant Singh Rajput, Akshay Kumar, Deepika Padukone

DPIFF Awards: सुशांत को याद कर सब हुए भावुक, अक्षय-दीपिका और सिंघम ने हासिल किया ये अवॉर्ड

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही दुनिया में नहीं हैं। लेकिन उनकी यादें फैंस के बीच हमेशा जिंदा रहेंगी। इन दिनों सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत काफी ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, हाल ही में सुशांत को दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स में 'क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर अवॉर्ड' से सम्मानित किया गया है। 

जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार को मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स की घोषणा की गई थी। इस अवॉर्ड फंक्शन में कई बड़ी फिल्मी हस्तियों ने अपने जलवे दिखाए। इसमें ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि टेलीविजन स्टार्स भी शामिल हुए। इस अवॉर्ड फंक्शन में सुशांत को उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के लिए सम्मानित किया गया है। इस दौरान अवॉर्ड फंक्शन में सभी काफी इमोशनल हो गए। 

बता दें, बेस्ट फिल्म अवॉर्ड अजय देवगन स्टारर ‘तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर’ को मिला है। वहीं फिल्म ‘लक्ष्मी’ के लिए अक्षय कुमार को बेस्ट एक्टर चुना गया। इसके अलावा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को ‘छपाक’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के पुरस्कार नवाजा गया। यहां देखें किस-किस स्टार ने अपने नाम किए कौन-कौन से अवॉर्ड...

बेस्ट फिल्म: तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर
बेस्ट एक्टर: अक्षय कुमार (लक्ष्मी)
बेस्ट एक्ट्रेस: दीपिका पादुकोण (छपाक)
बेस्ट एक्टर (वेब सीरीज): बॉबी देओल (आश्रम)
बेस्ट डायरेक्टर: अनुराग बसु (फिल्म लुडो)
बेस्ट सिनेमेटोग्राफर: जितिन हरमीत सिंह (फिल्म खुदाहाफिज)
क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर: सुशांत सिंह राजपूत (फिल्म दिल बेचारा)



Live TV

-->
Loading ...