sonali phogat, bigg boss 14, Aly Goni

BB14: अली गोनी के प्रति मां सोनाली फोगाट के प्यार को लेकर बेटी ने कही ऐसी बात

बिग बॉस घर में सोनाली फोगाट ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की थी। पिछले हफ्ते ही सोनाली फोगाट घर से बेघर हो गईं। सोनाली ने भले ही घर में ज्यादा वक्त नहीं बिताया लेकिन वो अर्शी खान, निक्की तंबोली और रुबिना दिलैक के साथ अपनी लड़ाई को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं।
इसके अलावा जब सोनाली फोगाट ने अली गोनी के प्रति अपनी भावनाएं जाहिर की तो उस वक्त भी वो बेहद चर्चा में रहीं। वहीं अब बिग बॉस घर से बाहर निकलने के बाद, सोनाली ने एक खास इंटरव्यू के दौरान अली गोनी के प्रति उनकी भावनाओं पर अपने परिवार और बेटी के रिएक्शन के बारे में बताया है। 

बेटी और परिवार ने कही ये बात 

सोनाली फोगाट ने खुलासा कर बताया, "मैंने अपनी बेटी, और परिवार से बात की है और वे किसी भी बात से परेशान या दुखी नहीं हैं। किसी को पसंद करना उनके हिसाब से गलत नहीं है। वे मेरी भावनाओं को देख बिलकुल भी परेशान नहीं थे। मैंने शो में जो किया और जो कहा, मेरे परिवार और प्रियजनों को किसी भी चीज से कोई समस्या नहीं है। वे मेरे साथ खड़े हैं। वास्तव में, मेरा परिवार खुश है कि उनकी बेटी बिना किसी से डरे हुए, अपनी शर्तों पर अपना जीवन जी रही है" उन्होंने आगे बताया, "मेरी बेटी ने शो देखा है और उसे अली गोनी के प्रति मेरी भावनाओं के साथ कोई समस्या नहीं थी। बता दें सोनाली ने पॉलिटिशियन संजय फोगाट से शादी की थी। लेकिन साल 2016 में उनका निधन हो गया था। फिलहाल सोनाली अपनी बेटी यशोधरा और माता-पिता के साथ रह रही हैं।



Live TV

-->
Loading ...