fazilka, breaking news punjab, crime news punjab, punjab news online, latest news punjab

12वीं में पढ़ने वाले छात्र की नाले में मिली लाश, जन्मदिन की पार्टी में होने गया था शामिल

फाजिल्काः  गांव झंगड़ भैणी के सरकारी हाई स्कूल में पढ़ने वाले बारहवीं कक्षा के छात्र की लाश सेम नाले में मिलने से ह़़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि अंग3ेज सिंह नाम का छात्र अपनी सहपाठी के जन्मदिन की पार्टी में 25 फरवरी को रात के समय घर से गया था लेकिन वो घर वापस नहीं आया। जिसके बाद परेशान हुए मां-बाप ने उसके लापता होने की शिकात पुलिस में दी तो तफ्तीश करने पर पता चला कि उक्च बच्चे की लाश मिली है। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

वही परिवारिक सदस्यों ने बताया कि उनके बेटे पर पहले भी स्कूल में कुछ लड़कों द्वारा जानलेवा हमला किया गया था। जहां जिसके बाद हमलावरों ने पंचायती तौर पर अपनी गलती मान कर दोबारा ऐसा ना करने की बात कही थी। उन्होंने पुलिस प्रशासन से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

इस मौके थाना सदर के मुखी जतिंदर सिंह ने बताया कि ढाणी सदा सिंह के 18 वर्षीय लड़के अंग्रेज सिंह की लाश सेम नाले से बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि मृतक लड़का प्लस टू का विद्यार्थी था और 25 तारीख से घर से गायब था। जिसकी सूचना उन्हें मिली थी जिसकी लाश आज सेम नाले से बरामद हुई है। इस संबंधी परिवारिक सदस्यों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और मामले की गहराई से जांच की जाएगी और जो भी दोषी पाया गया उस पर बनती सख्त कार्रवाई की जाएगी ।



Live TV

-->
Loading ...