barnala, breaking news punjab, punjab news online

बरनाला के नौजवान को दिल्ली पुलिस ने भेजा तिहाड़ जेल

बरनालाः किसान मोर्चे के दौरान सिंघु बॉर्डर पर 27 जनवरी को हुए हमले के दौरान बरनाला के गांव कट्टू के नौजवान कुलविंदर सिंह को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने उक्त युवक पर पर्चा दर्ज करके उसे तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। इस बारे में कुलविंदर सिंह के दोस्त ने उसके परिवार को ये जानकारी दी। बताया जा रहा है कि उक्त युवक का पिता एसजीपीसी में मुलाजिम है। इस मामले के बारे में शिरोमणि कमेटी को पता चलते ही कमेटी हरकत में आई है और परिवार को हर संभव मदद देने का वादा किया गया है। 

शिरोमणी अकाली दल के हलका इंचार्ज कुलवंत सिंह और एसजीपीसी मैंबर परमजीत सिंह खालसा ने कहा कि प्यारा सिंह शिरोमनी गुरुद्वारा प्रबंधक समिति का मुलाजिम है, जो गुरू घर की कृषि का काम देखता है। उसका पुत्र पिछले दो महीनों से किसान आंदोलन में दिल्ली में गया हुआ था, जहां धक्केशाही करते हुए दिल्ली पुलिस की तरफ से कुलविन्दर सिंह को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों की मांगें मानने की बजाये नीच हरकतों पर उतर आया और किसानों के साथ धक्केशाही करते हुए उनकी गिरफ़्तारी कर रही है। उन््होंने कहा कि इस नौजवान के मामले को पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल के ध्यान में लाने के बाद इस बारे दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के प्रधान मनजिन्दर सिंह सिरसा को जानकार करवाया गया। जिनकी तरफ से इस नौजवान केस की पैरवी करते हुए पता लगाया गया कि नौजवान कुलविन्दर सिंह रिहाड़ जेल में नज़रबंद है। इस नौजवान के सभी मामले की पैरवाई शिरोमणी अकाली दल, एसजीपीसी और दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक समिति की तरफ से जा रही है और नौजवान को रिहा कराने के लिए हर कोशिश की जाएगी।  



Live TV

-->
Loading ...