Devoleena Bhattacharjee, Bigg Boss 14, paras chhabra, jasmin bhasin

BB 14: देवोलीना हुई घर से बाहर, पारस को बताया 'गिरगिट' और जैस्मीन को बोली ये बात

बिग बॉस घर से अभिनव शुक्ला के बाद अब देवोलीना भट्टाचार्जी भी बेघर हो चुकी हैं। गौरतलब है कि देवोलीना घर में एजाज खान की प्रोक्सी बनकर आई थीं। वहीं घर से बाहर आने के बाद देवोलीना, पारस छाबड़ा और जैस्मीन को लेकर ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाल रही हैं। उन्होंने घर में उनके सपोर्ट में आए पारस को 'गिरगिट' तक कह डाला।  
दरअसल, देवोलीना ने ट्वीट कर लिखा- "उसको सपोर्टर का मतबल समझना चाहिए. सपोर्टर के नाम पे काला दाग बन गया, गिरगिट. सपोर्ट करना नहीं था तो आना ही नहीं चाहिए था। गंदी-गंदी हरकतें करेगा तो तारीफें थोड़ी बटोरेगा" बताते चलें कि ATM टास्क के दौरान पारस ने देवोलीना को लेकर कहा था,"मैं करुंगा इसको सपोर्ट? 'ट्वीट मारती थी मेरे लिए"

जैस्मीन को लेकर कही ये बात 

देवोलीना ने जैस्मीन को लेकर लिखा,"जो भी मेरे ट्वीट्स को देखता है, मैं उन्हें सच में बताना चाहूंगी कि मैंने कभी अपने ट्वीट या मैसेज डिलीट नहीं किए. मेरा एक विचार है और यह वो हमेशा वहां रहेगा। मेरे सारे ट्वीट यही हैं, अगर आप नीचे की तरफ स्क्रॉल करेंगे, तो आप खुशी-खुशी उस ट्वीट को देख सकते हैं." मालूम हो कि जैस्मीन ने पारस को कहा था कि देवोलीना ने उनके लिए भी कई ट्वीट किए थे लेकिन बाद में उन्हें डिलीट कर दिया। जिसका जवाब देवोलीना ने अब घर से बाहर आकर दिया है।



Live TV

-->
Loading ...