Diandra Soares, Kamya Punjabi

डायेंड्रा सोरेस, काम्या पंजाबी ने ट्रोलर्स को लगाई लताड़, गुस्से में कहा- अपना सस्ता वकील रखो तैयार

बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी डायेंड्रा सोरेस और काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर मिलीं अभद्र और अपमानजनक टिप्पणियों के स्क्रीन शॉट्स साझा किए हैं। कथित तौर पर वे ट्रोल्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं।

डियेंड्रा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘अरे, अब आ जाओ ??? मुझे डीएम (डायरेक्टर मैसेज) में और मेरी टाइमलाइन पर धमका रहे हैं!!!! ये ऐसे मेसेज हैं जिन्हें मैंने कुछ फैन क्लबों से रिकवर किया है। हर स्क्रीन शॉट और व्यक्ति की रिपोर्ट साइबर क्राइम में की जाएगी। चौथी और पांचवी फोटो में नतीजें देखें। एटदरेट शुभमसाइबरकॉप आपकी त्वरित कार्रवाई के लिए बहुत बहुत धन्यवाद !!!! " 

उन्होंने आगे लिखा, ‘‘ये थोड़े ही हैं, मुझे सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर और ऐसे मैसेज मिले हैं। इन्हें भेजने वालों अपना सस्ता वकील तैयार रखो क्योंकि जल्दी ही जमानत लेने के लिए आपको उसकी जरूरत पड़ेगी।’’ उन्होंने कई अपमानजनक संदेशों के स्क्रीन शॉट्स भी पोस्ट किए हैं, जो जाहिर तौर पर शिकायत दर्ज करने के उनके फैसले के बाद भी आते रहे।

काम्या ने डियेंड्रा से सहमति जताते हुए ट्वीट किया, ‘‘मैं भी अब यही कर रही हूं! सभी अपमानजनक मैसेज और कमेंट्स की साइबर क्राइम में शिकायत करूंगी। ट्रोल तैयार हो जाओ।’’ बता दें कि काम्या बिग बॉस 7 में प्रतियोगी थीं, जबकि डियेंड्रा 8वें सीजन में आईं थीं। 

Loading ...