trident

'दैनिक सवेरा' के मुख्य संपादक श्री शीतल विज सहित कई हस्तियों ने ट्राईडेंट के संस्थापक पद्मश्री राजिंदर गुप्ता के पिता लाला नोहर चंद गुप्ता को दी श्रद्धांजलि

बरनालाः  ट्राईडेंट के संस्थापक, क्रिकेट एसोसिएशन पंजाब के अध्यक्ष एवं योजना बोर्ड पंजाब के वाइस चेयरमैन पद्मश्री राजिंदर गुप्ता के पिता श्री लाला नोहर चंद गुप्ता जी के श्रद्धांजलि समागम में विभिन्न राजनीतिक, धार्मिक, व्यापारिक व समाजसेवी लोगों ने पहुंचकर नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की। समागम लुधियाना के किचलू नगर में ट्राईडेंट कांप्लेक्स में हुआ। इस समागम में हिंदूस्तान राॅ के चीफ सुमंत गोयल, डीजीपी पंजाब दिनकर गुप्ता, दैनिक सवेरा के चीफ एडिटर शीतल विज जी, कैबिनेट मंत्री पंजाब भारत भूषण आशू समेत अन्य राजनीतिक पार्टियों से संबंधित नेताओं,उद्योगपतियों व गणमान्यों ने पहुंचकर पद्मश्री राजिंदर गुप्ता से शोक व्यक्त करते उनके पिता नोहर चंद गुप्ता को श्रद्धासुमन अर्पित किए। समागम में आर्ट ऑफ लिविंग के नामवर कलाकार सिधार्थ मोहन ने भजनों से लाला जी को श्रद्धांजलि दी और अंत में आरती के बाद समागम की समाप्ति की।
No description available.

इस अवसर पर पद्मश्री राजिंदर गुप्ता से शोक जताने व उनके पिता जी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे दैनिक सवेरा के चीफ एडिटर शीतल विज जी ने कहा कि लाला नोहर चंद गुप्ता जी ने पूरे देश को आज नई पहचान दिलाई है और आज उन्हीं के पदचिन्हों पर चलते हुए उनके बेटे पद्मश्री राजिंदर गुप्ता ने भी देश में नई मिसाल पैदा की है, जिसकी जितनी सराहना की जाए उतनी कम है। 

डीजीपी पंजाब दिनकर गुप्ता ने कहा कि एक सफल इंसान की कामयाबी के पीछे उसके माता-पिता का काफी योगदान होता है, लाला नोहर चंद गुप्ता जी के देहांत के बाद जहां गुप्ता परिवार को कभी भी पूरा ना होने वाला घाटा पडा है, वहीं समाज में ऐसे नेक लोगों की कमी भी हमेशा खलती रहेगी। अब लाला जी के पदचिन्हों पर पद्मश्री राजिंदर गुप्ता का नाम पूरे देशभर में मशहुर है और उनकी कंपनी ट्राईडेंट देश की नामवर इंडस्ट्री(कंपनी) में एक है।
No description available.

पूर्व पीएम, सीएम पंजाब समेत इन राजनेताओं ने ऑनलाईन जूम से जुडकर दी श्रद्धांजलिः-

लाला नोहर चंद गुप्ता जी के श्रद्धांजलि समागम को ऑनलाईन रखा गया था, ताकि कोविड-19 के चलते सरकार व सेहत विभाग की नियमों की पालना की जा सके। ट्राईडेंट की तरफ से पूरा समागम (Zoom) ऐप के द्वारा ऑनलाईन किया गया और इस दौरान देश के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, मोटेंक सिंह आहलूवालिया, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरेंदर सिंह, मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, पूर्व सीएम पंजाब प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल ने (Zoom) ऐप से जुडकर लाला नोहर चंद जी को श्रद्धांजलि दी।

Loading ...