T-20 series today

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया T-20 सीरीज का आज पहला मैच खेलेंगे

इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच आज से 3 टी-20 मैचों की सीरीज का आगाज होने जा रहा है। सीरीज का पहला मैच साउथैम्प्टन के एजिस बाउल मैदान पर खेला जाएगा। भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे से दोनों टीमों के बीच पहला मैच खेला जाएगा। बता दें कि इंग्लैंड ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट के साथ 20-20 सीरीज भी खेली है, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से 6 महीन के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेलने मैदान पर उतर रही है। ऑस्ट्रेलिया ने अपना आखिरी मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ 13 मार्च को खेला था।
इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को टक्कर देने के लिए के लिए अपने लगभग सभी खिलाड़ियों की टीम में वापस बुला लिया है। जोस बटलर, मार्क वुड, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम में वापसी हुई है, लेकिन स्टार बल्लेबाज जोए रूट को टी-20 सीरीज से बाहर रखा गया है। जोए रूट सिर्फ वनडे सीरीज में ही हिस्सा लेंगे।
ऑस्ट्रेलिया टीम की कमान एरॉन फिंच संभालते हुए नज़र आएंगे। ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर, स्मिथ, एलेक्स कैरी, कमिंस, हेजलवुड जैसे सभी स्टार खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज में हिस्सा लेने जा रहे हैं।